‘लड़की, दारू और पैसे में फंसे रहे केजरीवाल के नेता’ और हार गए पंजाब चुनाव…

नई दिल्ली। दिल्ली सरकार के पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा ने आम आदमी पार्टी पर तीखे वार करते हुये उसकी साख को पूरी तरह से ख़्तम कर दिया है. उन्होनें बताया कि केजरीवाल के साढ़ू के लिए 7 एकड़ ज़मीन की डील की गई,  इसके अलावा पंजाब चुनाव में नेता फंसे रहे फार्म हाउस में लड़की, दारू और पैसे का धंधा किया गया. कपिल ने कहा कि यह केजरीवाल के आसपास रहने वाले लोग अब मुझे जान से मारने की धमकी दे रहे हैं.

कपिल मिश्रा ने दोहराया कि सत्येंद्र जैन ने उन्हें खुद केजरीवाल के रिश्तेदारों को फायदा पहुंचाने की बात बताई थी. उनके मुताबिक़ सत्येन्द्र जैन ने केजरीवाल के साढ़ू सुरेंद्र कुमार बंसल के लिए छतरपुर में 50 करोड़ रुपये की लैंड डील करवाई. डील के तहत बंसल को 7 एकड़ जमीन दी गई. इतना ही नहीं, मिश्रा के मुताबिक जैन ने बंसल परिवार के लिए पीडब्ल्यूडी के 10 करोड़ के फर्जी बिल भी सही साबित किये.

कपिल मिश्रा ने पंजाब चुनाव में पार्टी नेताओं द्वारा टिकट के बदले पैसे लेने की बात भी कही. उन्होंने आरोप लगाया कि संजय सिंह के रिश्तेदारों ने विदेश में वॉलंटियर्स की मदद से यही काम किया. इतना ही नहीं उन्होनें कहा कि शराब, लड़कियां और पैसों का जमकर किया गया इस्तेमाल.

कपिल मिश्रा ने गंभीर आरोप लगाते हुये कहा कि केजरीवाल के साथ रहने वाले उनके समर्थक उन्हें पिछले दो दिनों से फोन पर जान से मारने की धमकियां दे रहे हैं. लेकिन वो इन धमकियों से डरने वाले नहीं हैं.

किसी में दम है तो पार्टी से निकाल कर दिखाओ

मिश्रा ने पीएसी के सदस्यों को चुनौती दी कि अगर उनमें दम है तो वो उन्हें पार्टी से बाहर निकालकर दिखाएं. मिश्रा ने इन आरोपों को खारिज किया कि वो बीजेपी के एजेंट के तौर पर काम कर रहे हैं. उन्होंने याद दिलाया कि वो कई मुद्दों पर बीजेपी के खिलाफ बोलते रहे हैं.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button