लता मंगेशकर से मिले अमित शाह, मिशन 2019 के लिए मांगा समर्थन

मुंबई। “संपर्क फॉर समर्थन” कार्यक्रम के तहत बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने रविवार को मुंबई में पार्श्व गायिक लता मंगेशकर से मुलाकात की. इस दौरान शाह के साथ महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस भी मौजूद थे.

View image on TwitterView image on Twitter

ANI

@ANI

BJP President Amit Shah meets Lata Mangeshkar in Mumbai, as part of party’s ‘Sampark se Samarthan’ campaign. CM Devendra Fadnavis is also present.

मोदी सरकार के चार साल पूरे होने के मौके पर ‘संपर्क फॉर समर्थन’ अभियान शुरू किया है. पूर्व थलसेना प्रमुख दलबीर सिंह सुहाग से मुलाकात कर अमित शाह ने मोदी सरकार की कामयाबियां साझा की थी. साथ ही 2019 के लिए बीजेपी और मोदी सरकार के लिए समर्थन मांगा. बता दें कि इसके अलावा शाह ने कानून विशेषज्ञ सुभाष कश्यप से भी संपर्क अभियान के तहत मुलाकात की. इसी क्रम में शाह रविवार को लता मंगेशकर से मिले.

बता दें कि 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव की तैयारी बीजेपी ने एक साल पहले ही शुरू कर दी है. जहां पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने संपर्क फॉर समर्थन के ज़रिए देश की गणमान्य हस्तियों से सीधा संपर्क साधते हुए अपने प्रचार की शुरुआत की है. वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की योजना नमो ऐप के ज़रिए सरकारी योजनाओं और नीतिगत फैसलों को लेकर लाभार्थियों से सीधे जुड़ने की है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का प्लान केन्द्र सरकार की योजनाओं के लाभार्थियों से सीधे बातचीत करने की है. सरकारी आंकड़ों के हिसाब से इन योजनाओं से लाभान्वित लोगों की संख्या लगभग दस करोड़ है. वहीं नमो ऐप डाउनलोड करने वालों की संख्या तकरीबन एक करोड़ है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अब तक उज्ज्वला योजना, मुद्रा योजना, स्टार्ट अप, मरीजों और किसानों के लिए शुरू की गई योजनाओं को लेकर संबंधित लाभार्थियों को सीधे संबोधित कर चुके हैं. संसद के मॉनसून सत्र के बाद नमो ऐप के ज़रिए संबोधन में और तेजी आएगी ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button