लालू के बेटे तेजप्रताप की शादी से लौट रही गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त, चार लोगों की मौत

अररिया। फारबिसगंज के सिमराहा थानाक्षेत्र के पोठिया ओवरब्रिज पर आज सुबह हुए एक दर्दनाक सड़क हादसे में चार लोगो की मौत हो गई. मृतकों में किशनगंज राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) अध्यक्ष इंतेखाब आलम सहित तीन आरजेडी कार्यकर्ता शामिल थे, जो लालू यादव के बेटे तेजप्रताप यादव की शादी से लौट रहे थे.

आरजेडी जिलाध्यक्ष की गाड़ी फोरलेन पर एक ट्रक से टकरा गई, जिसके बाद गाड़ी के परखच्चे उड़ गए. घटना की सूचना के बाद फारबिसगंज एसडीपीओ सहित फारबिसगंज थाना और सिमराहा थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और सभी मृतकों के शव को बाहर निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

मृतकों की पहचान आधार कार्ड से हुई. वहीं, दुर्घटनाग्रस्त स्कॉर्पियो में आरजेडी का बैनर आदि मौजूद थे. सड़क दुर्घटना में मरने वाले लोगों में किशनगंज आरजेडी अध्यक्ष इंतखाब अलाम बबलू, इकराम उल हक बागी, पप्पू और ड्राइवर साहिल शामिल थे.

आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव के विवाह में शनिवार को हंगामा हुआ और अनियंत्रित भीड़ ने वीआईपी और मीडिया के लिए बने पंडाल को अलग करने वाले घेरे को तोड़ दिया तथा खाने का सामान लूटने लगे. बता दें तेज प्रताप राजद विधायक चंद्रिका राय की पुत्री ऐश्वर्या राय के साथ शनिवार को विवाह सूत्र में बंधे.

विवाह समारोह में जुटने वाले हजारों लोगों के लिए इंतजाम किया गया था. जयमाला कार्यक्रम के कुछ ही समय बाद भीड़ ने घेरा तोड़ दिया और लोग खाने की चीजें लूटने लगे. ये लोग संभवत: आरजेडी समर्थक थे. जल्द ही पूरा क्षेत्र टूटी क्राकरी, उलटे टेबल और कुर्सियां से पट गया. इस बीच पार्टी के कई नेताओं ने लोगों को भगाने का असफल प्रयास किया.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button