लालू ने कहा- असली खतरा मोदीजी को, पीएम तो अमित शाह बनना चाहते हैं

liluतहलका एक्सप्रेस
पटना। आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद ने गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा। पटना में प्रेस कॉन्फ्रेंस में लालू ने कहा, ”बिहार की जनता फैसला कर चुकी है। बिहार में गठबंधन की सरकार बन गई तो असली खतरा मोदीजी को है। …दिल्ली को उलट देगा। …अमित शाह उनको ढकेलवा कर पीएम बनना चाहते हैं। मोदीजी! सावधान हो जाइए। अब बहुत हो गया।”
लालू ने कहा, ”रिजर्वेशन के खिलाफ बोलने वाले मोहन भागवत के बयानों की मोदी निंदा करें या उन्हें निकालें?” उन्होंने कहा कि मोदीजी शुरू से दलित और रिजर्वेशन विरोधी हैं। उन्हें आबादी के मुकाबले राज्यों का रिजर्वेशन बढ़ाना होगा। निजी सेक्टर में भी रिजर्वेशन का ख्याल रखा जाए। लालू ने कहा, ” दलितों और पिछड़ों को गुलाम बनाने का एजेंडा है। लेकिन बिहार की सब जाति जान गई है। सब गरीब लोग एक हो गए हैं। बिहार की जनता फैसला कर चुकी है। इसलिए मोदी और बीजेपी में छटपटाहट है।”
गोमांस पर बयान देकर फंसे लालू ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में गाय का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा, ”गाय-गाय पूछिए उनसे क्या? उन्हें पता है कि मेरा जो वॉल्व सर्जरी हुआ है, उसमें गाय की झिल्ली लगी है। हम अपने सीने में गाय की इज्जत करते हैं। मेरे पास पचास गाय हैं, मोर्या होटल में सब दूध मेरा जाता है। गाय का गोबर हमारा चंदन है, मोदी कभी गोबर उठाया है? बीजेपी का कौन नेता ऐसा करता है?
 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button