लालू ने गोधरा हादसे पर फर्जी रिपोर्ट बनाई थी: जेटली

Jaitley01तहलका एक्सप्रेस

पटना। बिहार में असेंबली इलेक्शन को लेकर बीजेपी और आरजेडी में छिड़ी नीचले स्तर की जुबानी जंग अभी थमती दिख नहीं रही है। आरजेडी चीफ लालू प्रसाद यादव ने बीजेपी प्रेजिडेंट अमित शाह पर बेहद तीखा हमला बोला है। उन्होंने अमित शाह को ‘नरभक्षी’ कहा है। लालू के इस हमले से बीजेपी बुरी तरह से बिफर गई है। बीजेपी ने कहा कि शाह को कोर्ट और कानून से पहले ही राहत मिल गई है।

बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी ने अपना विजन डॉक्युमेंट लॉन्च किया है। इस मौके पर वित्त मंत्री अरुण जेटली ने दावा किया कि रेल मंत्री रहते हुए लालू प्रसाद यादव ने गोधरा ट्रेन ऐक्सिडेंट को लेकर फर्जी रिपोर्ट तैयार की थी।

जेटली ने कहा कि लालू प्रसाद समाज को जाति के नाम पर बांटने वाली राजनीति फिर से जिंदा करना चाहते हैं। वित्त मंत्री ने कहा कि वह बिहार में एक बार फिर से जंगल राज लाने की कोशिश कर रहे हैं। जेटली ने कहा कि लालू, नीतीश और कांग्रेस का साथ आना मौकपरस्ती का बेहद उम्दा उदाहरण है। उन्होंने कहा कि अब वक्त आ गया है कि बिहार से जंगल राज का खात्मा हो। वित्त मंत्री ने कहा कि जो नीतीश एक समय लालू पर जंगल राज का आरोप लगाते थे वह अब उनके साथ हैं।

दूसरी तरफ बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने भी बीजेपी प्रेजिडेंट पर हमला बोला है। उन्होंने अमित शाह को जल्लाद बताया है। राबड़ी ने कहा कि शाह जेल से आएं हैं और उन्होंने हजारों लोगों की हत्या करवाई है। लालू की पत्नी ने कहा कि शाह को जेल में होना चाहिए।

गुरुवार को बीजेपी ने अपना विजन डॉक्युमेंट लॉन्च किया। पार्टी ने सत्ता में आने के बाद बिहार की जनता से कई वादे किये। बीजेपी ने प्रदेश में भी डिजिटल बिहार कैंपेन चलाने की बात कही है। बिहार में प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुये जेटली ने कहा बीजेपी युवाओं को जॉब दिलाने पर काम करेगी। उन्होंने कहा कि हम प्रदेश में ही लोगों को रोजगार मुहैया कराएंगे ताकि प्रदेश से पलायन की समस्या खत्म हो। जेटली ने कहा कि बीजेपी सत्ता में आएगी तो दलित और महादलितों को मुफ्त में कलर टीवी, साफ पानी, स्ट्रीट लाइट और लैपटॉप मुहैया कराएगी।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button