लालू यादव के साथ ब्रजेश ठाकुर की वायरल तस्वीर पर तेजस्वी ने तोड़ी चुप्पी, करीबी होने से किया इनकार

पटना। मुजफ्फरपुर शेल्टर हाऊस रेप कांड को लेकर विपक्ष नीतीश कुमार की सरकार पर लगातार हमला बोल रहा है. आज लेफ्ट पार्टियों ने इस घटना के विरोध में बिहार बंद भी बुलाया, जिसका आरजेडी सहित कई पार्टियों ने समर्थन किया. इस बीच मुजफ्फरपुर रेप कांड के मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर की लालू यादव के साथ एक वायरल तस्वीर पर तेजस्वी यादव ने चुप्पी तोड़ी है. तेजस्वी ने चुप्पी तोड़ते हुए करीबी होने से किया इनकार है.

गौरतलब है कि इससे पहले तेजस्वी यादव लगातार नीतीश कुमार पर निशाना साधते रहे हैं. तेजस्वी यह आरोप लगा चुके हैं कि ब्रजेश ठाकुर डिप्टी सीएम सुशील मोदी का करीबी है और उसे बचाने की कोशिश हो रही है. इस बीच लालू यादव के साथ ब्रजेश ठाकुर की एक तस्वीर वायरल हो गई, जिसपर अब तेजस्वी यादव ने चुप्पी तोड़ी है. बता दें कि विपक्ष के दबाव के बाद नीतीश कुमार ने इस मामले की सीबीआई जांच की सिफारिश की.

मुजफ्फरपुर शेल्टर हाऊस का मामला बिहार में गरमाया हुआ है. उधर कल सीबीआई ने इस मामले की की फॉरेंसिक जांच कराने की बात कही. सीबीआई के मुताबिक इस मामले की सघन फॉरेंसिक जांच कराई जाएगी. इसके लिए जल्द ही सीएफएसएल की एक टीम फॉरेंसिक नमूने इकट्ठे करेगी.

वहीं आज इस मामले में सुप्रीम कोर्ट ने आज संज्ञान लिया. कोर्ट ने कहा कि पहले से परेशान बच्चियों के तमाम सरकारी अफसर और मीडिया इंटरव्यू ले रहे हैं. ये भी एक किस्म का उत्पीड़न है. कोर्ट ने इलेक्ट्रॉनिक मीडिया से कहा है कि वो बच्चियों का न तो इंटरव्यू लें, न तस्वीर दिखाएं. कोर्ट ने साफ किया कि तस्वीर धुंधली या अस्पष्ट बना कर भी नहीं दिखाई जा सकती.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button