लालू यादव से मिले राहुल गांधी, दिल्ली के एम्स में चल रहा है इलाज

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने राष्ट्रीय जनता दल प्रमुख और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव से दिल्ली के एम्स अस्पताल में मुलाकात की है. राहुल ने लालू से मिलकर उनकी तबीयत के बारे में जाना.

चारा घोटाला केस में सजा काट रहे लालू यादव की रांची की बिरसा मुंडा जेल में तबीयत खराब हो गई थी. जिसके बाद उन्हें वहां के रिम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इसके बाद हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने उन्हें दिल्ली के एम्स रेफर कर दिया, जहां बीते करीब एक महीने से उनका इलाज चल रहा है.

लालू यादव की तबीयत में सुधार हो रहा है. जिसके बाद आज सुबह राहुल गांधी उनसे मिलने एम्स अस्पताल पहुंचे. लालू यादव से राहुल गांधी की यह मुलाकात राजनीतिक रूप से भी काफी अहम है. लालू यादव जब रांची से एम्स आ रहे थे, तब उन्होंने आजतक से बात करते हुए कहा था कि कांग्रेस के बिना कोई गठबंधन संभव नहीं  है.

उपेंद्र कुशवाहा भी मिले

राहुल से पहले केंद्रीय मानव संसाधन राज्य मंत्री उपेंद्र कुशवाहा ने एम्स जाकर लालू से मुलाकात कर उनका हाल जाना. उन्होंने खुद ट्वीट कर मुलाकात की जानकारी दी थी.  बता दें कि उपेंद्र कुशवाहा की पार्टी RLSP केंद्र की एनडीए सरकार में भागीदार है.

लालू यादव के बड़े बेटे और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव अपनी सगाई से पहले एम्स अस्पताल पहुंचे थे. यहां लालू यादव ने तेजप्रताप यादव को गले लगाकर आशीर्वाद दिया था.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button