लाशों के साथ ही रेप क्यों करता था निठारी का नरपिचास सुरेंद्र कोेली?

लखनऊ। गाजियाबाद में सीबीआई की विशेष अदालत ने उत्तर प्रदेश के बहुचर्चित रहे निठारीकांड की सुनवाई करने के बाद कल सुरेंद्र कोेली कों दोषी ठहरा दिया है। बडे ही विचित्र मिजाज का रहा है सुरेंद्र कोली। यह युवतियों की हत्या करने के बाद उनकी लाश के साथ संभोग किया करता रहा है। इतना अमानवीय जघन्यकृत्य लाखों में कोई एक ही करता है। कोली उनमें से एक रहा है। यह शख्स क्यों करता रहा है ऐसा? इसकी तह में जाने पर पता चला है कि पस्थितिजन्य लाचारी के ही कारण कोली यह करतर रहा है।

उल्लेखनीय है कि अदालत से निठारीकांड का मुख्य दोषी  ठहराया गया सुरेन्द्र कोली जिस व्यक्ति के  यहां काम करता था, वह बहुत ही कामुक मिजाज का रहा है। इसके लिये उसके यहां आये दिन अपनी जिस्म बेंचने केेे लिये युवतियां आया करती थी। उनके लिये शराब और खाने पीने की व्यवस्था यही किया करता रहा है। साल दर साल यह काम चलता रहा है। वहां रहने नाते कोली यह सारा कूकृत्य अपनी आॅखों से देखा करता रहा है।

जवान होने के नाते उसकी भी सेक्स करने की इच्छा लगातार प्रबल होती रही है। इसलिये उसने भी कई बार वापस जाती हुई युवतियों  से अपनी सेक्स संबंधी इच्छा जाहिर की थी। लेकिन, इसे नौकर समझकर वे इसे बुरी तरह झिडक दिया करती रही हैं। इसी तरह एक बार जब एक बेहद खूबसूरत युवती ने उसे बुरी तरह दुत्कारा, तो इसका गुस्सा आपे से बाहर हो गया। लिहाजा, उसने धारदार हथियार से उसकी हत्या करने के बाद उसकी लाश के साथ अपनी अतृप्त इच्छा की पूर्ति की।

लेकिन, बार बार ऐसा कर पाना इसके लिये संभव नहीं था। इसलिये अपनी सैक्स संबंधी इच्छा को पूरी करने के लिये वह उस तरफ से होकर गुजरने वाले छोटे बच्चों को दबोच कर उनके साथ जबरन यह काम करने के लिये उनकी हत्या करने के बाद दुष्कर्म करने लगा।

इसके बाद वह मासूमों की लाशों के टुकडे कर उन्हें गहरे नाले में फेंक दिया करता रहा है। इस संबंध में मनोचिकित्सकों का कहना है कि नेक्रोफीलिया नामक रोग से ग्रस्त लोग ही इस तरह का दुष्कर्म किया करते है। अति प्रबल

कामेच्छा पर काबू न कर पाने के कारण दस लाख में से किसीएक को ही यह बीमारी होती है। सुरेद्र कोली इसी रोग से बुरी तरह ग्रस्त हो गया था। यह मानसिक बीमारी होेती है। इस रोग से ग्रस्त हो जाने पर ही कोई व्यक्ति  लाश के साथ संभोग करता है। लेकिन, उसे खुद ही नहीं पता चल पाता है कि वह एंेया क्यों कर रहा हैै।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button