लॉकडाउन के बीच दुल्हन बनीं परिणीति चोपड़ा को है अपने दूल्हे का इंतजार, देखें खूबसूरत फोटो

बॉलीवुड सितारे इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गए हैं. एक के बाद एक सभी सितारे इंस्टाग्राम पर अपनी नई पुरानी फोटो शेयर कर रहे हैं. वहीं परिणीति चोपड़ा ने भी इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ फोटो शेयर की है. दरअसल ये KHUSH मैगजीन फोटोशूट के दौरान की है जिसमें परिणीति चोपड़ा का ट्रेडिशनल लुक देखने को मिल रहा है. KHUSH मैगजीन के कवर पेज पर परिणीति चोपड़ा का ट्रेडिशनल अवतार देखते ही बन रहा है. दुल्हन के जोड़े में परिणीति बेहद खूबसूरत लग रही हैं. परिणीति ने इस फोटो को शेयर करने के साथ लिखा है, ‘दुल्हन बनकर तैयार हो चुकी हूं. दूल्हे का इंतजार है.’

आपको बता दें परिणीति चोपड़ा उन कुछ एक्ट्रेस में से हैं जिनकी फिल्मी पर्दे पर कई बार शादी हो चुकी हैं लेकिन रीयल लाइफ में वो अभी तक कुंवारी हैं. परिणीति चोपड़ा ने KHUSH मैगजीन के लिए काफी फोटोशूट कराए हैं. जिसकी फोटो आपको Khush Wedding Magazine के इंस्टाग्राम अकाउंट पर देखने को मिल जाएगी. परिणीति चोपड़ा के पोस्ट को देखकर लग रहा है कि बहन प्रियंका चोपड़ा की शादी के बाद अब उन्हें भी सात फेरे लेने बेसब्री से इंतजार है. बता दें परिणीति चोपड़ा ने लेडीज वर्जेस रिक्की बहल फिल्म से बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा था. परिणीति का ख्वाब एक्ट्रेस बनने का नहीं था लेकिन किस्मत उन्हें बॉलीवुड गलियारे तक ले आई. आज परिणीति चोपड़ा की गिनती बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस में की जाती है.

https://www.instagram.com/p/B-4ifwCpqzh/

हाल ही में परिणीति चोपड़ा फिल्म जबरिया जोड़ी में नजर आई थीं. इस फिल्म में परिणीति के किरदार और सिद्धार्थ मल्होत्रा संग उनकी जोड़ी को काफी पसंद किया गया लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिर गई. संदीप और पिंकी फरार परिणीति चोपड़ा की अगली रिलीज फिल्म है. ये फिल्म 20 मार्च को ही रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना वायरस के संकट ने इस फिल्म को भी सिनेमाघरों तक पहुंचने नहीं दिया. इसके अलावा द गर्ल ऑन द ट्रेन और सायना में भी परिणीति चोपड़ा का दमदार किरदार देखने को मिलेगा. टेनिस प्लेयर सायना नेहवाल की जिंदगी पर बन रही फिल्म सायना में परिणीति उनका रोल प्ले करेंगी.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button