लॉकडाउन में राशन की जगह इस एक्ट्रेस के घर भिजवाया गया था आधा किलो ड्रग्स, हुआ बड़ा खुलासा

स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) ने नशीले पदार्थों की तस्करों के खिलाफ मुंबई में कुछ स्थानों पर शनिवार को छापेमारी की। एक अधिकारी ने बताया कि एनसीबी के मुंबई जोन ने विशेष जानकारी के आधार पर यह छापेमारी की।

उन्होंने बताया कि इस छापेमारी का अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े नशीले पदार्थों के उस मामले से प्रत्यक्ष संबंध नहीं हैएक रिपोर्ट के अनुसार, लॉकडाउन के वक्त सुशांत सिंह राजपूत के घर से रिया चक्रवर्ती के घर पर कुरियर से ड्रग्स भेजा गया था. सूत्रों के अनुसार सुशांत के घर से उनके कर्मचारी दीपेश सावंत ने ड्रग का पार्सल कुरियर ब्वॉय को दिया था, जिसे रिया चक्रवर्ती के घर पर डिलीवर किया गया था और रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती ने उस पार्सल को रिसीव किया था.

जानकारी के मुताबिक अप्रैल में इस पार्सल को भेजा गया था, जिसमें लगभग आधा किलो मारिजुआना (ड्रग्स) था. ये भी खबर है कि किसी को उस पार्सल को लेकर शक ना हो और लॉकडाउन के दौरान पुलिस चैकिंग के वक्त ये पैकेट पकड़ा ना जाए इसी कारण उसके साथ घर का कुछ सामान भी भेजा गया था. हाल ही में एनसीबी ने उस कुरियर ब्वॉय का बयान दर्ज किया है. उस कुरियर वाले ने शोविक चक्रवर्ती और दीपेश सावंत की पहचान की है.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button