वाघा बॉर्डर पर पाकिस्तानी गेंदबाज की उकसावे वाली हरकत, शिकायत करेगी BSF

नई दिल्ली। पाकिस्तानी क्रिकेटर हसन अली ने शनिवार शाम वाघा बॉर्डर पहुंचकर अपनी हरकत से सभी को चौंका दिया. रोजाना की तरह वहां चल रहे झंडा उतारने के रंगारंग समारोह के दौरान हसन अली ने पाकिस्तानी हिस्से से बीएसएफ के जवानों और भारतीय दर्शकों की ओर इशारे किए.

दरअसल, विकेट लेने के बाद हसन का मैदान पर जश्न मनाने का तरीका सुर्खियों में रहता है और वह वाघा बॉर्डर पर भी अपना ट्रेडमार्क स्टाइल दिखाने से नहीं चूके. पाकिस्तानी क्रिकेट टीम अपने ट्रेनिंग कैंप के अंतिम चरण में वाघा बॉर्डर पहुंची थी.

View image on TwitterView image on TwitterView image on TwitterView image on Twitter

PCB Official@TheRealPCB

Pakistan Test team visit Wagah border for the flag lowering ceremony

 पाकिस्तान की ओर से समारोह में घुस आए इस ‘सिविलियन’ पर बीएसएफ ने अपनी कड़ी प्रतिक्रिया जताई है. प्रोटोकॉल के मुताबिक समारोह में बीएसएफ और पाकिस्तान रेंजर्स ही शामिल हो सकते हैं. इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक प्रोटोकॉल उल्लंघन पर बीएसएफ अपनी शिकायत दर्ज कराएगी.

View image on Twitter

View image on Twitter

Hassan Ali

@RealHa55an

Always stay high like a moon mera Pakistan ?? Shukariyaa Pakistan

ये वही हसन अली हैं, जो पाकिस्तान की उस टीम का हिस्सा थे, जिसने पिछले साल चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में भारत को हरा दिया था. उस फाइनल में हसन अली ने तीन विकेट निकाले थे.

24 साल के हसन अली ने पाकिस्तान की ओर से 2 टेस्ट में 6 विकेट और 30 वनडे में 62 विकेट झटके हैं. इसके अलावा उन्होंने 16 टी-20 इंटरनेशनल में 21 विकेट हासिल किए हैं.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button