वायरल हुई महाराष्ट्र के विधायक की पार्टी फोटोज, अब गिनीज बुक में कराएंगे नाम दर्ज

vayral hui maharashtra mla ki photoबेबाक राशिद सिद्दीकी

मुंबई। भाजपा विधायक राम कदम किसी न किसी विवाद को लेकर अक्सर सुर्ख़ियों में बने रहते हैं। लेकिन इस बार वे किसी राजनीतिक कारण से नहीं. बल्कि गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में नाम दर्ज कराने को लेकर मीडिया में छाए हुए हैं। दरअसल, कदम ने गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में रक्षाबंधन उत्सव को दर्ज कराने के लिए अनोखी पहल शुरू की है। वे इस बार 60 हजार बहनों से राखी बंधवाएंगे। इसकी शुरुआत सोमवार को उनके घर से हुई। राखी बांधने सैकड़ों महिलाएं उनके घर पहुंचीं।

मनसे (महाराष्ट्र नव निर्माण सेना) छोड़ आए बीजेपी में

कभी मनसे सुप्रीमो राज ठाकरे के करीबी रहे राम कदम 2014 में मनसे छोड़ कर भाजपा से जुड़े। जब वे मनसे में थे, तब उन्हें महाराष्ट्र विधानसभा से चार साल के लिए सस्पेंड कर दिया गया था। दरअसल, उन्होंने समाजवादी पार्टी के विधायक अबु आजमी के साथ महाराष्ट्र विधानसभा में हाथापाई की थी।

पार्टी की फोटोज हुई थी वायरल

टीवी सेलिब्रिटी राहुल महाजन और डिम्पी की बर्थडे पार्टी में शामिल राम कदम की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थीं। फोटो में राहुल और राम कदम डिम्पी को केक खिलाते हुए नज़र आए थे।

हर साल कराते हैं दही-हांडी का फंक्शन

मुंबई के घाटकोपर इलाके में हर साल राम कदम दही-हांडी फंक्शन करवाते हैं। इसमें कई सेलिब्रिटीज शिरकत करते हैं। 2009 के विधानसभा चुनाव में पूनम महाजन को हराकर राम कदम फेमस हुए थे। विधायक कदम को बीजेपी में शामिल किए जाने का सांसद पूनम महाजन ने विरोध किया था। लेकिन बीजेपी नेता विनोद तावड़े और आशीष शेलार ने अमित शाह से कदम को बीजेपी में शामिल करने की मांग की थी।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button