मध्यप्रदेश- गिरफ्तारी के बाद योगी सरकार पर गरजे बाहुबली विधायक विजय मिश्रा, लगाए ये गंभीर आरोप…

मध्यप्रदेश- गिरफ्तारी के बाद योगी सरकार पर गरजे बाहुबली विधायक विजय मिश्रा, लगाए ये गंभीर आरोप...

Varanasi Bahubali Vijay Mishra big attack up government:- वाराणसी/भदोही. यूपी में पुलिस का शिकंजा कसने के बाद फरार भदोही के बाहुबली विधायक विजय मिश्रा को मध्य प्रदेश पुलिस ने अपनी हिरासत में ले लिया।

 

Varanasi Bahubali Vijay Mishra big attack up government:-

यूपी पुलिस टीम को सौंपे जाने से पहले पत्रकारों से बात करते हुए विजय मिश्रा ने कहा कि…

अभी भी उनकी जान को खतरा है।

यूपी में माफिया राज और एक जाति विशेष का शासन है।

यूपी की सरकार केंद्र सरकार को कमजोर कर रही है।

नरेंद्र मोदी और अमित शाह के खिलाफ साजिश हो रही है।

भदोही के बाहुबली विधायक विजय मिश्रा ने कहा राज्यसभा और लोकसभा के चुनाव में सीएम योगी आदित्यनाथ ने उनकी मदद ली। लेकिन जाति विशेष के लोगों के कहने पर उनका और परिवार के लोगों का उत्पीड़न किया जा रहा है।

मेरे साथ दो सिपाहियों को भी मरवा सकते हैं

विधायक ने कहा यूपी में जितने भी गैंग हैं चाहे विनीत सिंह हों, सुशील सिंह हों या सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त सभी मिलकर मेरी हत्या के प्रयास में लगे हैं। कभी भी मुझे मरवा सकते हैं। मेरे साथ दो सिपाहियों को भी मरवा सकते हैं।

वाराणसी- गिरफ्तारी के बाद यूपी सरकार पर गरजे बाहुबली विजय मिश्रा, लगाए ये गंभीर आरोप...

बाहुबली विधायक ने कहा महाकाल का दर्शन कर मुकदमे के सिलसिले में सीधे दिल्ली जा रहा था। मै ऑडियो और वीडियो जारी कर चुका हूं कि पुलिस मुझे फर्जी मुकदमें में फंसा रही है। मेरी हत्या कराना चाह रही है। कहा मै मर भी जाउ तो कोई दिक्कत नहीं है। अब यूपी के लोग जाग चुके हैं।

गौरतलब है कि विजय मिश्रा के रिश्तेदार कृष्ण मोहन तिवारी ने उनके, उनकी पत्नी और बेटे के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था. भदोही पुलिस की सूचना पर उन्हें मध्यप्रदेश के आगर में विधायक को पुलिस हिरासत में ले लिया था। जिसके बाद सीओ के नेतृत्व में भदोही की एक पुलिस टीम विधायक को मध्यप्रदेश से यूपी लाने के लिए पहुंच चुकी है।

बेटो बोली- पिता को सही सलामत भदोही तक लेकर आया जाए

विधायक विजय मिश्रा ने हाल ही में एक वीडियो को जारी कर अपनी जान को खतरा बताया था, इस दौरान उन्होंने आशंका जताई थी कि उनका एनकाउंटर भी किया जा सकता है. वहीं आगर में पुलिस हिरासत में लिए जाने के बाद विजय मिश्रा की बेटी ने भदोही में मीडिया को बयान देते हुए कहा कि उनके पिता को सही सलामत भदोही तक लेकर आया जाए.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button