वाराणसी : सपा की महिला कार्यकर्ताओं से मिली केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी

विपक्ष के खिलाफ अपनी आवाज़ बुलंद करने वाली केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी अब ख़ामोश क्यों है , नज़र क्यों नहीं आ रही। प्रदेश में महिलों पर इतने बड़े मामले हो रहे है क्या स्मृति ईरानी को सांप सूंघ गया है

विपक्ष के खिलाफ अपनी आवाज़ बुलंद करने वाली केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी  (Union Minister Smriti Irani )अब ख़ामोश क्यों है , नज़र क्यों नहीं आ रही। प्रदेश में महिलों पर इतने बड़े मामले हो रहे है क्या स्मृति ईरानी को सांप सूंघ गया है।  अब उनके हक़ के लिए सामने क्यों नहीं आ रही। लगता है पीड़ित परिवार के लिए उनके अंदर सारी संवेदनाये ख़त्म हो चुकी है। क्यों अब उनके हक़ के लिए सड़कों पर उतर रही है ??

ये हम नहीं कह रहे है हाथरस ,बलरामपुर मामले में अब तक उनकी चुप्पी को देखते हुए विपक्ष ने हमला बोला है। दरअसल, वाराणसी में हाथरस मामले में सपा की महिला कार्यकर्ता ने स्मृति ईरानी को चूड़ियां दिख कर प्रदर्शन किया। इस दौरान सपा की महिला कार्यकर्ताओ से केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी मिली।

इस दौरान महिला कार्यकर्ताओ ने सर्किट हॉउस में घुसने का प्रयास किया। पुलिस ने रोकने का प्रयास किया गया। इस दौरान पुलिस के साथ हुई महिला कार्यकर्ताओ धक्का मुक्की भी हुई।  सपा महिला कार्यकर्ता स्मृति ईरानी के खिलाफ सर्किट हाउस के सामने बैठी धरने पर बैठी है।

सपा की महिला कार्यकर्ताओ से मिली केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी

सपा की महिला कार्यकर्ताओ से केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने मुलाकात की। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी खुद सर्किट हाउस के गेट पर आकर मिली। सपा महिला कार्यकर्ताओ से उन्होंने सर्किट हाउस के अंदर ले जाकर बात कर रही हैं।  हाथरस की घटना पर पहुचीं थी विरोध करने।

 

 

 

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button