वाहन चेकिंग के दौरान डंडा मारकर युवती की नाक तोड़ने वालों पर सीएम योगी सख्त, दो सिपाही निलंबित

सिपाहियों के हमले में घायल प्रगति

लखनऊ। जनेश्वर मिश्र पार्क के सामने मंगलवार शाम वाहन चेकिंग के दौरान गाड़ी रोकने के लिए डंडा चलाना दो सिपाहियों पर भारी पड़ गया। मुख्यमंत्री के आदेश पर दोनों सिपाहियों को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है। इस मामले की जांच एएसपी चक्रेश मिश्र को सौंपी गई है।

मालूम हो कि गोमतीनगर निवासी प्रगति रोटरी इंटरनेशनल के पत्रकारपुरम स्थित कार्यालय में नौकरी करती है। उसकी मां वन विभाग में प्रथम श्रेणी की अधिकारी हैं। मंगलवार शाम ऑफिस की छुट्टी होने के बाद वह अपने दोस्त रिचांक तिवारी के साथ बाइक से एसआरएस मॉल जा रही थी।

जनेश्वर मिश्र पार्क के गेट नंबर दो के सामने वाहन चेकिंग कर रही पुलिस ने उसकी बाइक रोकने का इशारा किया। प्रगति का कहना है कि बारिश की वजह से सड़क पर फिसलन थी। रिचांक जब तक बाइक के ब्रेक लगाता, वह पुलिसकर्मियों के पास पहुंच गई। सिपाही ने डंडा चला दिया, जो उसके पीछे बैठी प्रगति की नाक पर जा लगा। उसकी नाक टूट गई और खून बहने लगा। इससे वह बेहोश होकर नीचे गिर पड़ी।

पुलिसकर्मियों ने उसे उठाकर अस्पताल ले जाने का प्रयास भी नहीं किया। प्रगति के साथ काम करने वाली युवतियां स्कूटी से आ गईं। उन्होंने उसे उठाकर लोहिया अस्पताल पहुंचाया। आरोप है कि पुलिस कर्मियों ने उससे अभद्रता की और डंडा मारकर रोकने को अपना अधिकार बताया।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button