विद्युत जामवाल की फिल्म ‘खुदा हाफिज’ इस वजह से ऋतिक रोशन को आई बेहद पसंद

ऋतिक रोशन को विद्युत जामवाल की फिल्म ‘खुदा हाफिज’ बेहद पसंद आई है। बता दें कि ‘खुदा हाफिज’ डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई है जिसे दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं। अब ऋतिक ने भी विद्युत की फिल्म की तारीफ की।

ऋतिक ने एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वह खुदा हाफिज के बारे में बात करते हुए कहा कि उनकी मॉम विद्युत की फैन हैं और उन्हें सोशल मीडिया पर फॉलो करती हैं।

वीडियो के जरिए वो कहते हैं- मैं इस समय कई बेहतरीन फिल्में देख रहा हूं. अभी हाल ही में मैंने फिल्म देखी है खुदा हाफिज. उस फिल्म में कई बढ़िया चीजें हैं. और अगर आप मेरी मां की तरह विद्युत के फैन हैं तो इस फिल्म को अपनी वॉचलिस्ट में जरूर शामिल करेंगे. ऋतिक ने यहां तक बताया है कि उनकी मां विद्युत को इंस्टाग्राम पर फॉलो करती हैं.

वीडियो में ऋतिक ने विद्युत को शनिवार 4 बजे इंस्टाग्राम पर लाइन आने के लिए इनवाइट किया है। ऋतिक ने ट्वीट भी किया कि वह विद्युत से फिल्म के बारे में और ज्यादा बातचीत करने के लिए उत्सुक हैं। ऋतिक के इनवाइट का विद्युत जामवाल ने जवाब दिया कि खुदा हाफिज देखने के लिए शुक्रिया। मुझे खुशी है कि आपने इसे एंजॉय किया। कल शाम को चार बजे आपसे मिलूंगा।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button