वीडियो वायरल : यूपी में जंगलराज की घिनौनी तस्वीर, महिला को अर्धनग्न कर पीटा

The embarrassing picture has come out in constituency of Smriti Irani : केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के संसदीय क्षेत्र अमेठी में शर्मासार करने वाली तस्वीर आई सामने आया है। जहाँ जमीनी विवाद में दो पक्षों में जमकर लाठी डंडे और लात घूंसे चले। इतना ही नहीं विपक्षियों ने महिला को भी अर्धनग्न कर पीटा। मार पीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। 

ये मामला अमेठी के मुंशीगंज थाना क्षेत्र के जगापुर गांव का है। मामले में पुलिस ने दोनों पक्षों से दो दर्जन लोगों पर मुकदमा दर्ज किआ है।  साथ ही आधा दर्जन से अधिक लोगों को हिरासत में ले लिया है।

यूपी में तेजी से पैर पसार रहा लव जिहाद, सिर्फ एक दिन में आए आधा दर्जन मामलें

वही यूपी से ही मार पीट का एक और वीडियो वायरल हो रहा है। ये वीडियो फ़िरोज़ाबाद थाना मक्खनपुर के जाफरा बाद गांव का है। जहाँ दबंगो द्वारा महिला ग्राम प्रधान और उसके पुत्र के साथ मारपीट का वीडियो वायरल हो रहा है।

एक वीडियो वायरल सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो  थाना मक्खनपुर क्षेत्र के एक गांव का बताया जा रहा है। पुरानी रंजिश के चलते दबंग छतों पर चढ़कर जमकर हवाई फायरिंग कर रहे हैं वही पथराव हो रहा है

‘धर्म परिवर्तन’ मामलें में योगी सरकार लेने जा रही है ये बहुत बड़ा फैसला

थाना मक्खनपुर पुलिस ने दबंगों के खिलाफ अभियोग दर्ज कर लिया था।  इससे बौखला कर दबंगो द्वारा प्रधान पक्ष पर हमला बोल दिया। इस दौरान जमकर मारपीट पथराव और फायरिंग भी हुई।  ग्रामीणों की माने तो फायरिंग अवैध असलहों से हुई है। इस दौरान दबंगों ने महिला  महिला ग्राम प्रधान को भी नही बक्सा और प्रधान कमलेश को भी मारपीट कर घायल कर दिया।

              नोट – वीडियो बहुत आपत्तिजनक था इसलिए आपको नहीं दिखा सकते। 

 

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button