वोटिंग से ऐन पहले नीतीश ने घूस के आरोपी मंत्री को किया बर्खास्त

nitish-kumar3तहलका एक्सप्रेस, पटना। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने घूस लेने के विरोध में अपने मंत्री अवधेश कुशवाहा को बर्खास्त कर दिया है। कुशवाहा पर एक शख्स से चार लाख रुपए लेने का आरोप है।

दो दिन पहले ही इसी तरह की एक घटना में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपने एक मंत्री को छह लाख रुपए लेने के आरोप में बर्खास्त कर दिया था।

कुशवाहा के घूस लेने का विडियो वायरल हो गया था। इसे सोशल साइट पर अपलोड किया गया था। कुशवाहा के अलावा आरजेडी के नेता और जहानाबाद से कैंडिडेट मुंदिका यादव पर जीतने पर मदद देने का वादा करने के आरोप है।

मालूम हो कि बिहार में सोमवार को पहले चरण की वोटिंग होनी है। पहले चरण में 49 सीटों पर मतदान होगा। माना जा रहा है कि विडियो वायरल होने के बाद किसी भी तरह के नुकसान से बचने के लिए ऐसा कदम उठाया गया।

अवधेश बिहार सरकार में निबंधन और उत्पाद मंत्री थे। इस विडियो में कुशवाहा एक कंपनी के कर्मचारी से चार लाख रुपए लेते हुए दिखते हैं। रकम लेने के बाद वह दरवाजा बंद कर बिहार के उद्योग मंत्री को फोन करते हैं। इस दौरान वह उसी कर्मचारी से मिलवाने की बात करते हैं। कुशवाहा पिपरा विधानसभा से जेडीयू के उम्मीदवार भी हैं।

ये है मुख्य खबर

स्टिंग ऑपरेशन में फंसे नीतीश के मंत्री? 4 लाख रुपए लेते कैमरे में हुए कैद

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button