शत्रुघ्न सिन्हा ने तेजस्वी यादव की तुलना शरद पवार से की

पटना। अपनी पार्टी में दरकिनार कर दिए जाने से नाराज चल रहे, पटना साहिब संसदीय क्षेत्र से भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने राजद प्रमुख लालू प्रसाद के बेटे तेजस्वी यादव की मंगलवार को तारीफ करते हुए उनकी तुलना एनसीपी प्रमुख शरद यादव से की. शत्रुघ्न ने संवाददाताओं से बातचीत में तेजस्वी की तारीफ में कसीदे काढ़ते हुए कहा कि इतनी कम उम्र होने के बावजूद वे जिस विनम्रता से बातें करते हैं और हर चीज को पूरी दृढ़ता के साथ पेश करते हैं उससे यही लगता है वे योग अभ्यास करते होंगे. हमारे प्रधानमंत्री जी, मुझमें और उनमें एक चीज सामान्य है और वह यह है कि हमलोग योग अभ्यास करते हैं .

यह पूछे जाने पर कि अगले चुनाव में क्या मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव के बीच सीधी टक्कर होगी, शत्रुघ्न ने कहा कि तेजस्वी किसको टक्कर देंगे, इस बारे में वह नहीं कह सकते पर उनमें टक्कर देने की पूरी काबलियत और क्षमता है . उन्होंने तेजस्वी में गजब की सूझबूझ और परिपक्वता होने की बात करते हुए कहा कि उनमें एनसीपी महासचिव शरद पवार के सारे गुण नजर आते हैं .

बिहार विधानसभा में सोमवार को औरंगाबाद में हुई सांप्रदायिक हिंसा को लेकर हुई नोकझोंक के दौरान मुख्यमंत्री नीतीश ने तेजस्वी को समझाते हुए कहा था कि राजनीति में उनका लंबा कैरियर है. शत्रुघ्न ने कहा कि हम भी वही कह रहे हैं कि तेजस्वी का लंबा राजनीतिक कैरियर है तथा उनका भविष्य उज्जवल है.

शत्रुघ्न सिन्हा ने लालू यादव से अस्पताल जाकर भी मुलाकात की थी.

It is indeed a learning experience always to see Laluji’s high morale, inner strength & cool. “Seeing is believing”! Of course the support, sympathy, blessings of people in general & Bihar in particular give him the strength. Had gone to meet, wish & enquire about his health..1>2 pic.twitter.com/NdYdQNj2hd

— Shatrughan Sinha (@ShatruganSinha) March 25, 2018

हाल में आयोजित बिहार दिवस के समारोह में प्रदेश की राजग सरकार द्वारा नहीं बुलाए जाने पर नाराजगी जताते हुए शत्रुघ्न ने कहा कि इसके कारणों के बारे में सभी को पता है . उल्लेखनीय है कि शत्रुघ्न ने करोडों रूपये के चारा घोटाला मामले में सजा काट रहे राजद प्रमुख लालू से रांची जाकर हाल ही में मुलाकात करने के बाद दो दिनों पूर्व पटना में लालू की पत्नी राबडी देवी से उनके घर जाकर उनसे सहानुभूति व्यक्त की थी . राबडी से अपनी मुलाकात के बारे में शत्रुघ्न ने कहा कि लालू जी के साथ उनकी पारिवारिक मित्रता रही है और उनके परिवार का उन्हें स्नेह हमेशा मिलता रहा है.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button