शत्रुघ्न सिन्हा बोले, ‘चुनाव तो पटना साहिब से ही लड़ूंगा, स्थिति अलग हो सकती है’

पटना। लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर बिहार की सियासत गर्म होते जा रही है. बिहार मेंपटना साहिब से वर्तमान सांसद व बीजेपी के बागी नेता शत्रुघ्न सिन्हा का टिकट कटने की खबरें आ रही हैं. वहीं, कई ऐसे उम्मीदवों के नाम भी लिए जा रहे हैं जो पटना साहिब से बीजेपी के उम्मीदवार हो सकते हैं. इसमें सुशील मोदी को पटना साहिब से टिकट दिए जाने की चर्चा मीडिया में हो रही है. हालांकि आधिकारिक तौर पर अभी कुछ भी नहीं कहा गया.

इसी बीच, शत्रुघ्न सिन्हा ने इस पूरे मामले पर एक ट्वीट के जरिये प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने इशारों में कहा कि पटना साहिब सीट पर बीजेपी उम्मीदवार को लेकर जो भी खबर आ रही हैं वह अफवाह है. उन्होंने कहा कि यह फेक और पेड न्यूज है, इस खबर को प्लान किया जा रहा है. हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि अगर यह आधिकारिक है तो भी इससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता है. उन्होंने कहा कि मेरा स्टैंड वही है जो पहले था.

Bihar Shatrughan sinha said on Patna sahib BJP candidate

शत्रुघ्न सिन्हा ने साफ कहा है कि वह पटना साहिब से ही चुनाव मैदान में उतरेंगे. इस बारे में उन्होंने कहा कि, ‘स्थिति अलग हो सकती है, स्थान वहीं होगा- पटना साहिब’. यानी की उन्होंने साफ कर दिया है कि वह चुनाव में पटना साहिब से ही लड़ेंगे. हालांकि स्थिति अलग हो सकती है. वह बीजेपी से अलग होकर चुनाव मैदान में हो सकते हैं. सिन्हा ने कहा कि इसमें कोई गलत नहीं है, यह लोकतांत्रिक लड़ाई है. इसमें मैं किसी भी उम्मीदवार का स्वागत करता हूं.

आपको बता दें कि शत्रुघ्न सिन्हा के बीजेपी से हटकर लगातार बयान दे रहे हैं. ऐसे में यह साफ हो गया है कि बीजेपी से उनका इस बार टिकट कटना तय है. वहीं, उन्हें खुद भी ऐसा लग रहा है, इसलिए वह बीजेपी के खिलाफ ताल ठोकने के लिए तैयार भी हैं.

वहीं, इससे पहले खबरें आ रही थी कि शत्रुघ्न सिन्हा पटना साहिब के बजाय इस बार लोकसभा का चुनाव दिल्ली से आप पार्टी के साथ लड़ेंगे. उनके साथ यशवंत सिन्हा को भी आप से टिकट मिलने की खबर मीडिया में आ रही थी. हालांकि शत्रुघ्न सिन्हा के इस बयान ने यह साफ कर दिया है कि वह पटना साहिब से ही चुनाव मैदान में होंगे.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button