शमी की पत्नी ने पेश की ऑडियो रिकॉर्डिंग, हुआ बड़ा खुलासा

नई दिल्ली। टीम इंडिया के स्टार तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के खिलाफ उनकी पत्नी हसीन जहां ने जहर देकर मारने की कोशिश करने का मामला दर्ज तो करवाया ही साथ में शमी के साथ हुई अपनी एक बातचीत की ऑडियो रिकॉर्डिंग भी पेश की है.

भावनात्मक रूप से आहत हसीन जहां ने पत्रकारों को एक ऑडियो क्लिप सुनाई, जिसमें शमी अपनी ‘बेवफाई’ को स्वीकार कर रहे हैं.

रिकॉर्डिंग में हुआ बड़ा खुलासा

हसीन जहां ने कहा, ‘गुरुवार को शमी ने कहा था कि मेरी मानसिक स्थिति स्थिर नहीं है.’ जहां ने कहा, ‘अब तक, मैंने कोई भी विरोधाभासी विवरण नहीं दिया है. मैंने आपको रिकॉर्डिग सुनाई जिसमें वह (शमी) अपने तमाम अवैध संबंधों को स्वीकार कर रहे हैं. अब किसकी मानसिक स्थिति अस्थिर है, आप देख सकते हैं.’

उन्होंने कहा, ‘मुझे बहुत कुछ झेलना पड़ा है. इससे पहले मुझे इस बारे में कोई मदद नहीं मिली. मैंने बहुत कोशिश की. इसलिए मैंने फेसबुक पर शमी की सभी गलत हरकतों को पोस्ट करने का फैसला किया. मेरा फेसबुक पर गंदगी फैलाने या लोगों का मनोरंजन करने का कभी कोई इरादा नहीं रहा.’

इस रिकॉर्डिंग में हसीन ने कहा, ‘शमी झूठ मत बोलो. तुम सच बताओगे? तुम्हें मेरी और हमारी बेटी की बिल्कुल चिंता नहीं है, तुम्हें किसी की चिंता नहीं है. बस तुम्हें उस पाकिस्तानी लड़की की चिंता है.’

हसीन ने कहा, ‘मैं तुमसे कहती हूं कि मुझे पाकिस्तानी लड़की के बारे सच बताओ. वो सभी चैट्स तुम्हारी हैं?’ इसके जवाब में मोहम्मद शमी ने कोई जवाब देने से इनकार कर दिया.

हसीन ने इसके बाद शमी से पूछा कि वह लड़की दुबई का तुम्हारा सारा कार्यक्रम कैसे जानती थी. क्या ये सब मोहम्मद भाई (शमी के भाई) कर रहे थे?

शमी ने कहा, ‘उसे मोहम्मद भाई ने मेरे पैसे लेकर भेजा था. मुझे उससे पैसे लेने थे.’

हसीन ने इसके बाद कहा कि तुम सिर्फ उससे घटिया चैट ही करते थे और पैसों का कहीं कोई जिक्र नहीं था. तुमने पहले मुझे कहा था कि यह लड़की कहां से आ गई और अब कह रहे हो कि वह पैसे देने आई थी. तुमने उसके साथ सेक्स भी किया है.

शमी ने कहा, ‘सेक्स को बीच में मत लाओ.’

न आरोपों के बाद खतरे में पड़ सकता है शमी का करियर

शमी की पत्नी हसीन जहां ने शुक्रवार को उनके खिलाफ शारीरिक एवं मानसिक रूप से प्रताड़ित करने और अवैध संबंध रखने की शिकायत दर्ज कराई है.

शमी के खिलाफ हत्या के प्रयास, दुष्कर्म, आपराधिक धमकी एवं जहर के जरिए चोट पहुंचाने के प्रयास सहित भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं में मामले दर्ज किए गए हैं.

एक पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां की लिखित शिकायत के आधार पर शमी और चार अन्य के खिलाफ 8 मार्च को जाधवपुर पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया.’

शमी और उनके परिवार पर हसीन जहां के साथ क्रूरता करने और जान बूझकर चोट पहुंचाने का आरोप लगाया गया है. जहां का दावा है कि शमी के परिवार में हर किसी ने मुझ पर जुल्म किया. उनकी माता और भाई मुझे अपशब्द कहते थे. यह शोषण सुबह के 2 से 3 बजे तक जारी रहता था.

शमी ने इन आरोपों का खंडन करते हुए कहा है कि यह उनके करियर को बर्बाद करने का प्रयास है.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button