शरीर के इस अंग का इंश्योरेंस करना चाहती हैं मलाइका अरोड़ा, खुद किया खुलासा

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा अक्सर ही अपनी प्रोफेशनल लाइफ और हॉटनेस को लेकर लाइमलाइट में रहती हैं. मलाइका बहुत जल्द एक टॉक शो में दिखाई देने वाली है. इस टॉक शो का प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है. इस टॉक शो में मलाइका ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई सवालों के जवाब बेबाकी से दिए हैं. मलाइका ने सेलिब्रिटी टॉक शो ‘फीट अप विद द स्टार्स’ का प्रोमो जारी किया है. जैसा कि प्रोमो में दिखाया गया है कि इस टॉक शो में मलाइका ने अपने बॉडी के उस पार्ट के बारे में बताया है जिसका वो इंश्योरेंस करना चाहेंगी.

वूट ओरिजनल्स के टॉक शो ‘फीट अप विद द स्टार्स’ को सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट अनाइता श्रॉफ अदजानिया होस्ट करती हैं. मलाइका से इस टॉक शो में सवाल किया गया कि क्या उन्होंने कभी किसी को डेट किया है? इस सवाल का मलाइका ने सीधा जवाब देते हुए कहा, “मैं इन सबके लिए बहुत नई हूं. मैंने कभी भी डेटिंग नहीं की. मैंने जिस शख्स से डेटिंग की, उसी से शादी की.” वहीं शरीर के किस का वो इंश्योरेंस करना चाहेंगी के सवाल पर मलाइका ने कहा कि वो अपने बट का इंश्योरेंस करना पसंद करेंगीं.

बता दें कि मलाइका ने अपनी करीब 17 सालों की शादी को तोड़े हुए साल 2017 में अरबाज खान से तलाक ले लिया था. मलाइका और अरबाज का एक बेटा भी है जिसका नाम है अरहान खान. इस टॉक शो में मलाइका के बेटे का भी जिक्र हुआ. दरअसल, 44 की उम्र में भी मलाइका आज की हीरोइनों को खूबसूरती और हॉटनेस के मामले में टक्कर देने के लिए तैयार रहती हैं. टाउन में मलाइका फिटनेस को लेकर सबसे ज्यादा गंभीर रहने वाली हीरोइनों में से हैं. आए दिन मलाइका को जिम और योगा क्लासेज के बाहर स्पॉट किया जाता है.

ऐसे में होस्ट ने उनसे कहा कि अरहान के दोस्त आपके घर पर आना काफी पसंद करते होंगे. इस पर मलाइका काफी हैरान हो गई और मजाक करते हुए होस्ट को चुप कराने लगीं. इस प्रोमो को देखने के बाद साफ है कि ये शो काफी दिलचस्प होने वाला है. वर्क फ्रंट की बात करें तो मलाइका अरोड़ा की गिनती इंडस्ट्री की सबसे पॉपुलर आइटम गर्ल्स में होती है. इस महीने की शुरुआत में उनका नया गाना ‘हैलो हैलो’ रिलीज हुआ, जिसमें मलाइका अपनी सिजलिंग अदाएं दिखाती नजर आईं. बता दें, ‘हैलो हैलो’ गाना फिल्म ‘पटाखा’ का है. सान्या मल्होत्रा और राधिका मदान स्टारर यह फिल्म 28 सितंबर को रिलीज होगी.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button