शर्मनाक : पहले रेप पीड़िता को दुत्कार कर भगाया, भ्रूण लेकर पहुंची थाने तो दर्ज हुआ मामला

भोपाल। मध्य प्रदेश के सतना में पूरे पुलिस सिस्टम और मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक लड़की का कई दिनों तक रेप किया जाता है. जब इसकी शिकायत उसने पुलिस से की तो उसने सुनने से ही इनकार कर दिया. बाद में मजबूर होकर जब वह इस रेप से पैदा हुए भ्रूण को लेकर थाने पहुंचती तो पुलिस ने मामला दर्ज किया.

मिली जानकारी के मुताबिक उसका अपहरण कर लिया गया था. फरवरी के महीने में उसने पुलिस से शिकायत की थी जब कोई कार्रवाई नहीं हुई तो एसपी साहब से गुहार लगाई. लेकिन कहीं कोई सुनवाई नहीं हुई. हर जगह से भगा दिया गया.  वह इस बीच गर्भवती हो गई और उसका आरोपियों ने जबरन गर्भपात करा दिया. 3 अप्रैल को जब उस भ्रूण को लेकर थाने पहुंची तो पुलिस प्रशासन सकते में आ गया.

अब इस मामले में सिविल लाइन्स थाने की पुलिस ने कार्रवाई शुरू की है. आरोपियों, नीरज पांडेय, धीरज पांडेय, प्रेम सिंह और राजकुमार समेत अबॉर्शन कराने वाली नर्स के तहत कई धाराओं के अलावा हरिजन ऐक्ट में भी मामला दर्ज किया है.

नगर पुलिस अधीक्षक वीडी पांडेय ने बताया कि पीड़िता ने शिकायत दर्ज कराई है कि उसका अबॉर्शन कराया गया है. उसकी जांच कर वैधानिक कार्रवाई की जा रही है. जो भी दोषी होंगे उन्हें बख्शा नहीं जाएगा. भ्रूण की जब्ती नहीं होगी केस दायर किया जाएगा.  लेकिन हैरानी की बात ये है कि इतने गंभीर मामले में पुलिस ने यह ख़बर लिखे जाने तक किसी को गिरफ़्तार नहीं किया है.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button