शादी के 11 दिन बाद टूटने की कगार पर पहुंचा पूनम पांडे का रिश्ता, पति पर लगाया ये घिनौना आरोप

अभिनेत्री पूनम पांडेय ने शादी के कुछ दिन बाद ही अपने पति पर मारपीट और डराने-धमकाने की शिकायत दर्ज कराई है। मामले में पुलिस ने उनके पति सैम को ​गोवा से गिरफ्तार कर लिया है। पूनम ने अपनी शिकायत में कहा है कि सोमवार की रात उनके पति ने उन्हें मोलेस्ट किया और मारपीट की। इतना ही नहीं, पूनम ने यह भी कहा कि सैम बॉम्बे ने उन्हें अंजाम भुगतने की भी धमकी दी है।

शादी के बाद दोनों गोवा हनीमून के लिए गए थे, लेकिन वहां पूनम ने अपने पति पर गंभीर आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। पूनम ने पति सैम पर मारपीट, यौन शौषण और धमकी देने का आरोप लगाया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मामला सोमवार का है। दक्ष‍िण गोवा के कानाकोना थाने में पूनम ने अपने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। कानाकोना पुलिस थाने के इंचार्ज तुकाराम चव्‍हाण ने इस मामले पर कहा कि पूनम पांडे ने अपने पति के खिलाफ श‍िकायत दर्ज कराई है।

बता दें कि गुपचुप शादी के इस कपल ने 10 सितंबर को सोशल मीडिया पर विवाह की घोषणा की थी। जिसके कैप्शन में पूनम ने लिखा था- मैं आपके साथ सात जन्म की आस लगा रही हूं। वहीं पूनम पांडे के साथ ही सैम बॉम्बे ने भी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा की थी। तस्वीर में सैम और पूनम एक साथ बेहद शानदार दिख रहे थे। दोनों का पार्टी मूड तस्वीर को और भी खूबसूरत बना रहा था। सैम ने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा था- मिस्टर और मिसेज बॉम्बे।

 

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button