शामली : पीएम नरेंद्र मोदी का पुतला दहन के दौरान चप्पलो से पीटा, पुलिस एफआईआर दर्ज कर मामले की तफ्तीश में जुटी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस पर शामली में भारतीय समाज रक्षक युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं कार्यकर्ताओं ने बेरोजगारी दिवस मनाते हुए प्रधानमंत्री का पुतला दहन किया है। वही पुतला दहन के बाद प्रधानमंत्री के पुतले पर चप्पल से पिटाई की गई। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वही शामली बीजेपी जिलाध्यक्ष ने उक्त मामले में 5 नामजद 10 अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ थाना झिंझाना में तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया है।
जानकारी के मुताबिक 17 सितंबर को पूरे देश में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्म दिवस मनाया जा रहा था। वही शामली में भरतीय समाज रक्षक युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रिंस कोरी ने प्रधानमंत्री के जन्मदिवस को बेरोजगारी दिवस मनाते हुए प्रधानमंत्री का पुतला दहन किया। इतना ही नही भारतीय समाज रक्षक युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने पीएम के पुतले पर चप्पल भी बरसाई। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
पीएम का पुतला फूंकने के बाद पुतले पर चप्पल बरसाने के मामले में शामली बीजेपी जिलाध्यक्ष सतेंद्र तोमर ने भारतीय समाज रक्षक युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रिंस कोरी सहित पांच नामजद व 10 अज्ञात के खिलाफ थाना झिंझाना में मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने जिलाध्यक्ष की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत कर आगे की वैधानिक कार्यवाही शुरू कर दी है।
 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button