शाहजहांपुर : मनचले ने की छेड़छाड़ तो लड़की ने दिया ये ज़वाब, वीडियो वायरल

शाहजहांपुर में मनचले की चप्पलों से लाइव पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है। शाहजहांपुर थाना जलालाबाद क्षेत्र में  एक मनचले को लड़की से छेड़छाड़ करना पड़ा भारी गया। लड़की ने चप्पलों से मनचले को जमकर पीटा।

पब्लिक के सामने मनचले की पिटाई। मनचले की चप्पलों से पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल। थाना जलालाबाद क्षेत्र की घटना।

आपको बता दें कि इससे पहले भी शाहजहांपुर में एक ऐसा ही मामला सामने आया था जहाँ शाहजहांपुर जिले के सदर बाजार क्षेत्र में सोमवार को राह चलते युवती को छेड़ना एक शख्स को भारी पड़ गया। युवती ने अपनी उम्र से दोगुना उम्र के शख्स की सरेराह चप्पलों से पिटाई कर दी। इस घटनाक्रम का वीडियो भी सामने आया है।

चप्पल से पिटाई कर आरोपी को ये सबक दिया है

शख्स को चप्पल से पिटता देख आसपास भीड़ लग गई। कुछ लोगों ने वीडियो बनाने की कोशिश की, लेकिन आसपास खड़े लोग ऐसा करने से मना करने लगे। फिलहाल युवती ने चप्पल से पिटाई कर आरोपी को ये सबक दिया है कि आगे से वह ऐसी हरकत न कर सके।

दुकान में छिपे शख्स को ललकार कर बाहर बुलाया

यह घटना थाना सदर बाजार क्षेत्र के भीड़ भाड़ वाले इलाके की है। बताया जा रहा है कि एक युवती अपने काम से निकल रही थी। लेकिन एक व्यक्ति युवती से छेड़छाड़ करने लगा। इसी बात से नाराज युवती ने आरोपी को सबक सिखाने का मन बना लिया। फिर क्या था युवती ने चप्पल हाथ में थामी और एक दुकान में छिपे शख्स को ललकार कर बाहर बुलाया और उसके बाद वही चप्पल उस युवक पर चला दी।

एक बाद एक कई बार युवती ने उस आरोपी को चप्पल से पीटा। बीच रोड पर पिट रहे युवक को देखकर आसपास काफी भीड़ लग गई। इस दौरान वीडियो बना रहे शख्स को रोका भी गया। फिलहाल अब पिटाई का वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

 

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button