शाहरुख ने सलमान को दिया सरप्राइज, देखकर फटी ….

शाहरुख खान और सलमान खान की दोस्ती के कई रंग इन दिनों नजर आए। कभी वो एक-दूसरे की फिल्म में कैमियो करते दिखे तो कभी किसी इवेंट में साथ-साथ नजर आए। अब इन दोनों की दोस्ती एक कदम और आगे बढ़ गई है।

दरअसल, शाहरुख ने सलमान खान को एक महंगा गिफ्ट दिया है। ये गिफ्ट एक लग्जरी कार है। शाहरुख ने सलमान को ये गिफ्ट उनकी फिल्म में कैमियो करने के बदले में दिया है।

इस कार की कीमत लाखों में है। शाहरुख आनंद एल राय की फिल्‍म कर रहे हैं। इस‌ फिल्म के एक गाने में सलमान नजर आएंगे। जब सलमान शाहरुख के साथ शूट पर पहुंचे तो उन्होंने ये गिफ्ट दिया।

सलमान ये सरप्राइज पाकर बहुत खुश हैं। बता दें कि सलमान ने शाहरुख के गाने के लिए अपनी फिल्म की शूटिंग कैंसिल कर दी थी। जब ये बात शाहरुख को पता चली तो उन्होंने सलमान को सरप्राइज देने की सोची।

इससे पहले शाहरुख सलमान की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ में कैमियो करते नजर आए थे और सलमान शाहरुख के साथ कैमियो करेंगे। शाहरुख के साथ शूटिंग पूरी करते ही सलमान अपनी फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ की शूटिंग के लिए चले गए।

सलमान खान की फिल्‍म ‘ट्यूबलाइट’ फिलहाल बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी है। 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने के बावजूद ये फिल्म फ्लॉप हो गई। अब दर्शकों को सलमान की अगली फिल्म का इंतजार है।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button