शिवसेना की बीजेपी को धमकी, गठबंधन पर जल्द होगा अंतिम फैसला

मुंबई। भारतीय जनता पार्टी और शिवसेना के बीच चली आ रही लंबी राजनीतिक खींचतान अब किसी नतीजे पर पहुंच सकती है. शिवसेना सांसद संजय राउत ने खुले तौर पर इसका ऐलान कर दिया है.

सोमवार को शिवसेना सांसद संजय राउत ने एक के बाद एक कई ट्वीट किए. अपने ट्वीट में उन्होंने बीजेपी को लेकर नाराजगी जाहिर की. साथ ही उन्होंने बीजेपी से जल्द गठबंधन खत्म होने तक की धमकी दे डाली. संजय राउत ने साफ तौर पर कहा कि पार्टी इस दिशा में जल्द ही कोई अंतिम निर्णय लेने वाली है.

उद्धव ठाकरे के घर हुई मीटिंग

संजय राउत ने आजतक से कहा, ‘मातोश्री पर सोमवार को पार्टी की महत्वपूर्ण बैठक हुई. जनता के मन में पेट्रोल-डीजल दामों को लेकर और महंगाई को लेकर गुस्सा है. हमें लग रहा है कि हम इस पाप के भागीदार नहीं बनना चाहते’.

इससे पहले संजय राउत ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘उद्धव ठाकरे सरकार से खुश नहीं है. शिवसेना पेट्रोल के दामों में हो रही बढ़ोतरी का हिस्सा नहीं बनना चाहती. उद्धव ठाकरे इस दिशा में जल्द ही कोई फैसला लेंगे’.

दरअसल, फंड और दूसरे मसलों पर चर्चा के लिए शिवसेना सांसदों और विधायकों की बैठक बुलाई गई थी. सूत्रों के मुताबिक, बैठक में कई विधायकों ने शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे से महाराष्ट्र सरकार में शामिल रहने के संबंध में फैसला लेने की बात रखी. बताया जा रहा है कि कई नेताओं ने पेट्रोल और डीजल की बढ़ी कीमतों को लेकर नाराजगी जाहिर की है. जिसके बाद बीजेपी से गठबंधन तोड़ने की बात सामने आई है.

बता दें कि महाराष्ट्र में बीजेपी और शिवसेना की गठबंधन सरकार है. सरकार बनने के बाद से ही दोनों पार्टियों के बीच अक्सर उठापटक नजर आती रही है. कई मसलों पर शिवसेना खुलकर बीजेपी और मोदी सरकार की आलोचना भी कर चुकी है. ऐसे में अब पेट्रोल-डीजल की कीमतों में इजाफे के आधार पर एक बार फिर शिवसेना ने बीजेपी को गठबंधन तोड़ने की धमकी दी है.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button