शुरू होने से पहले ही विवादों में आया शो ‘गैंग्‍स ऑफ फिल्‍मीस्‍तान’, श‍िल्‍पा श‍िंदे ने कही ये बड़ी बात

कॉमेडी शो ‘गैंग्‍स ऑफ फिल्‍मीस्‍तान’ शुरू होने से पहले ही विवादों में आ गया है। सुनील ग्रोवर, श‍िल्‍पा श‍िंदे, संकेत भोसले, सिद्धार्थ सागर और उपासना सिंह जैसे दिग्‍गज कलाकारों वाला यह शो 31 अगस्‍त से टेलिकास्‍ट होना है।

उन्होंने हाल ही में खुलासा किया कि शो के मेकर्स उनसे ज्यादा काम करवा रहे हैं, जबकि पहले कहा गया था कि हफ्ते में दो बार ही शूटिंग की जाएगी। अब तो अधिकांश दिन काम कराया जा रहा है।

लेकिन इससे पहले ही ‘बिग बॉस’ और ‘भाबीजी घर पर हैं फेम’ श‍िल्‍पा श‍िंदे भड़क गई हैं। उन्‍होंने न सिर्फ शो छोड़ने की बात कही है, बल्‍क‍ि मेकर्स से यहां तक कह दिया है कि वह सुनील ग्रोवर के साथ काम नहीं कर सकती हैं। कपिल शर्मा से तकरार के बाद छोटे पर्दे से गायब हुए सुनील ग्रोवर इस शो से वापसी कर रहे हैं।

उन्होंने बातचीत के दौरान बताया, ‘मेकर्स ने शो के बारे में पहले दिन से मुझसे काफी झूठ बोला है। हम सुबह 7 बजे से रात के 11 बजे तक शूटिंग कर रहे हैं। मुझे नहीं पता कि एसोसिएशन के लोग कहां हैं। वे इस पर ध्यान क्यों नहीं देते? कलाकारों का कैसे शोषण हो रहा है। वे हमेशा किसी की छवि को तोड़फोड़ करने के लिए होते हैं, लेकिन अब जब हम 12 घंटे या उससे अधिक के लिए काम कर रहे हैं, तो कोई भी सवाल नहीं उठा रहा है।’

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button