शो ‘उतरन’ फेम टीना दत्ता इस वजह से हर साल ठुकरा देती हैं बिग बॉस 14 का ऑफर, किया खुलासा

बिग बॉस 14 बहुत जल्द ऑन एयर होने वाला है. शो के कंटेस्टेंट्स के नाम को लेकर अभी भी फैंस कयास पर अटके हुए हैं. जान कुमार सानू का नाम पहले कंटेस्टेंट के तौर पर ऑफिश‍ियली कंफर्म कर दिया गया है. कयासों के बीच एक नाम टीवी एक्ट्रेस टीना दत्ता का भी था. माना जा रहा था कि टीना इस साल बिग बॉस 14 में नजर आएंगी जिसपर बाद में ब्रेक लग गया.

सीरियल ‘उतरन’ फेम टीना दत्ता को मेकर्स ने शो में हिस्सा लेने के लिए अप्रोच किया था, जिसे बाद में उन्होंने सोशल मीडिया पर नकार दिया था. टीना दत्ता को हर साल की तरह इस बार भी अप्रोच किया गया था. इस साल वह शो में हिस्सा लेने के लिए तैयार थीं और इसकी औपचारिक दस्तावेजों पर साइन करने वाली थीं, लेकिन फीस को लेकर मेकर्स और टीना में बात नहीं बन पाई. जिसके बाद टीना ने इसमें हिस्सा लेने से माना कर दिया.

टीना ने बिग बॉग बॉस 14 में हिस्सा लेने की रिपोर्ट्स को खारिज करते हुए अपनी सफाई पेश की थी. उन्होंने बिग बॉस के नाम लिखा,”डियर बिग बॉस, क्या आप जानते हैं कि आपको कितना प्यार किया जाता है? मैं आपको बताती हूं. ऐसा कभी हुआ ही नहीं. हे भगवान! जब से आपके साथ मेरे काल्पनिक रिश्ते की शुरूआत हुई है, तब से मेरा फोन नॉन स्टॉप बजता ही रहता है. मैं उस लड़की की तरह महसूस कर रही हूं, जो अभी-अभी रिश्ते में आई है.”

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button