श्री श्री रविशंकर से मिले हिजबुल मुजाहिदीन के कमांडर रहे बुरहान वानी के पिता

ravi-shankarनई दिल्ली। केंद्र सरकार की ओर से कश्मीर में शांति स्थापित करने के प्रयासों के बीच शनिवार को हिजबुल मुजाहिदीन के कमांडर बुरहान वानी के पिता ने आध्यात्मिक गुरु श्री श्री रविशंकर से मुलाकात की। बुरहान के पिता ने आर्ट ऑफ लिविंग के संस्थापक से उनके बेंगलुरु स्थित आश्रम में मीटिंग की। 8 जुलाई को सुरक्षा बलों से मुठभेड़ में बुरहान वानी के मारे जाने के बाद से कश्मीर में माहौल बिगड़ा हुआ है।

खुद श्री श्री रविशंकर ने वानी के पिता से मुलाकात की पुष्टि करते हुए ट्विटर पर तस्वीर साझा की है। रविशंकर ने बताया कि मुजफ्फर वानी दो दिनों तक उनके आश्रम में ठहरे और इस दौरान कई मुद्दों पर बातचीत हुई। आध्यात्मिक गुरु ने ट्वीट करते हुए बताया, ‘बीते दो दिन बुरहान वानी के पिता मुजफ्फर वानी हमारे आश्रम में ठहरे थे। हमने कई मुद्दों पर बात की।’

रविशंकर ने बुरहान वानी के साथ ऐसे वक्त में मुलाकात की है, जब जम्मू-कश्मीर की सीएम और केंद्र सरकार भी शांति-वार्ता की बात कर रहे हैं। शनिवार को पीएम मोदी से मुलाकात के दौरान सूबे की सीएम महबूबा मुफ्ती ने तीन सूत्रीय ऐक्शन प्लान पेश करते हुए सभी संबंधित पक्षों से संवाद की बात की है।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button