संजय दत्त की बहुचर्चित बायोपिक ‘संजू’ हुई रिलीज़

इस शुक्रवार संजय दत्त की बहुचर्चित बायोपिक ‘संजू’ रिलीज़ हुई है. बॉक्स कार्यालय पर फ़िल्म को शानदार ओपनिंग भी मिली. सभी इस फ़िल्म की खूब तारीफ कर रहे हैं. रणबीर कपूर ने संजय दत्त के अवतार में सबका दिल जीत लिया है. ‘संजू’ को लेकर राजकुमार हिरानी के लिए भी यह चुनौती थी कि इसे किस तरह से बड़े पर्दे पर दिखाया जाए. इन सबके बीच कुछ फैंस संजय दत्त की बड़ी बेटी त्रिशाला को फ़िल्म ‘संजू’ में न देखकर उदास भी हुए. इस फ़िल्म में त्रिशाला  संजय दत्त की पहली विवाह का कहीं जिक्र नहीं हुआ!

Image result for संजय दत्त की बहुचर्चित बायोपिक 'संजू' हुई रिलीज़ सीक्वल

बता दें कि मान्यता दत्त से संजय को दो बच्चे हैं-बेटा शाहरान  बेटी इकरा जबकि उनकी बड़ी बेटी त्रिशाला संजय दत्त  उनकी पहली पत्नी ऋचा शर्मा की बेटी हैं. पहले ख़बरें आती रहती थीं कि त्रिशाला  संजय दत्त में थोड़ी दूरियां हैं लेकिन, अगर आप त्रिशाला के सोशल साइट्स देखें तो यकीन हो जाता है कि त्रिशाला अपने पिता के बेहद करीब हैं. आप भी इस एक तस्वीर में त्रिशाला के इमोशन साफ़ देख सकते हैं! हाल ही में फादर्स डे पर त्रिशाला ने इस तस्वीर के साथ लिखा- ”पिता बेटी के बीच के प्यार में कभी दूरी नहीं आ सकती.मेरे असल ज़िंदगी के हीरो को हैप्पी फादर्स डे.मैं आपसे बहुत बहुत प्यार करती हैं.” वाकई त्रिशाला की ये बात किसी भी पिता को इमोशनल कर देंगी!

त्रिशाला सोशल मीडिया पर बेहद सक्रिय हैं  लगातार अपनी फोटोज़ शेयर करती रहती हैं! यह उनके बचपन की एक तस्वीर जिसमें वो अपने पापा की गोद में नज़र आ रही हैं!

गौरतलब है कि संजय दत्त  ऋचा शर्मा ने 1987 में विवाह की थी. त्रिशाला का जन्म 1988 में हुआ था. ऋचा को ब्रेन ट्यूमर था, जिसकी वजह से 10 दिसंबर, 1996 को उनकी मौत हो गई थी. मां की मौत के बाद से ही त्रिशाला न्यूयॉर्क में अपनी मौसी के साथ रहती हैं.

त्रिशाला के बारे में बता दें कि उन्होंने न्यूयॉर्क के जॉन जे कॉलेज ऑफ अपराधी जस्टिस से लॉ में ग्रैजुएट हैं  मनोविज्ञान में भी उनकी गहरी दिलचस्पी है. हाल ही में उन्होंने अपना पीजी भी कम्प्लीट किया है! वो अपने आपको भविष्य में एक साइकोलॉजिस्ट के रूप में देखती हैं

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button