संजय दत्त की बड़ी बेटी त्रिशाला करती हैं अपने पिता से बेहद प्यार

संजय दत्त इन दिनों अपने ऊपर बनी बायोपिक ‘संजू’ को लेकर चर्चा में हैं. इस फ़िल्म में रणबीर कपूर ने संजय दत्त की किरदार निभाई है. हाल ही में इस फ़िल्म का ट्रेलर जारी किया गया है जो बहुत ज्यादा पसंद किया जा रहा है. इस बीच रविवार को संसार भर में फादर्स डे मनाया गया! बॉलीवुड के तमाम स्टार्स ने भी इस मौके पर अपने-अपने पिता को याद करते हुए पोस्ट लिखे फोटोज़ शेयर की! संजय दत्त की बेटी त्रिशाला ने भी पापा के साथ अपने बचपन की शेयर की है जिसमें दोनों की केमिस्ट्री साफ़ देखी जा सकती है.

Image result for संजय दत्त की बड़ी बेटी त्रिशाला करती हैं अपने पिता से बेहद प्यार

बता दें कि मान्यता दत्त से संजय को दो बच्चे हैं-बेटा शाहरान  बेटी इकरा जबकि उनकी बड़ी बेटी त्रिशाला संजय दत्त  उनकी पहली पत्नी ऋचा शर्मा की बेटी हैं. पहले ख़बरें आती रहती थीं कि त्रिशाला  संजय दत्त में थोड़ी दूरियां हैं लेकिन, अगर आप त्रिशाला के सोशल साइट्स देखें तो यकीन हो जाता है कि त्रिशाला अपने पिता के बेहद करीब हैं. आप भी इस एक तस्वीर में त्रिशाला के इमोशन साफ़ देख सकते हैं!

गौरतलब है कि संजय दत्त  ऋचा शर्मा ने 1987 में विवाह की थी. त्रिशाला का जन्म 1988 में हुआ था. ऋचा को ब्रेन ट्यूमर था, जिसकी वजह से 10 दिसंबर, 1996 को उनकी मौत हो गई थी. मां की मौत के बाद से ही त्रिशाला न्यूयॉर्क में अपनी मौसी एना के साथ रहती हैं.

त्रिशाला के बारे में बता दें कि उन्होंने न्यूयॉर्क के जॉन जे कॉलेज ऑफ अपराधी जस्टिस से लॉ में ग्रैजुएट हैं  मनोविज्ञान में भी उनकी गहरी दिलचस्पी है. वो अपने आपको भविष्य में एक साइकोलॉजिस्ट के रूप में देखती हैं!

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button