संजय राउत को मिला कंगना रनौत का ओपन चैलेंज, कहा: “मुंबई आ रही हूँ किसी के बाप में हिम्मत है तो रोक लें”

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने शिवसेना नेता संजय राउत के उस चेतावनी पर रिएक्शन दिया है जिसमें उन्होंने कंगना को मुंबई नहीं आने के लिए कहा था. कंगना ने संजय राउत को करारा जबाव दिया है. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि वह 9 सितंबर को मुंबई वापस आ रही हूं अगर किसी के बाप में हिम्मत है, तो उन्हें रोक कर दिखाए.

दरअसल, कंगना रनौत ने हाल ही में मुंबई को लेकर ऐसा बयान दिया जिसके बाद से उनका सोशल मीडिया पर विरोध किया जाने लगा। कंगना ने मुंबई की तुलना पीओके से की थी। इसके साथ ही कंगना ने कहा था कि उन्हें मुंबई पुलिस से डर लगता है। कंगना के बयान के बाद शिवसेना नेता संजय राउत ने एक्ट्रेस को मुंबई वापस ना आने की सलाह दी थी।

कंगना रनौत ने ट्वीट में किया, मैं देख रही हूं कि कई लोग मुझे धमकी दे रहे हैं कि मैं मुंबई ना आऊं। अब मैंने फैसला लिया है कि मैं मुंबई जल्द आऊंगी। मैं 9 सिंतबर को मुंबई आऊंगी। मैं किस समय मुंबई आऊंगी वो टाइम भी सभी तो बता दूंगी। किसी के बाप में हिम्मत है तो रोक ले। .एक दिन पहले ही रनौत ने ट्विटर पर आरोप लगाया कि राज्यसभा सदस्य राउत ने उन्हें खुलेआम धमकी दी थी और उन्हें मुंबई वापस नहीं आने के लिए कहा था।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button