संसद में घमासान, ट्विटर पर राहुल का वार – ‘एक नीरव मोदी है, दूसरा मोदी नीरव है’

नई दिल्ली। संसद के बजट सत्र के दूसरे भाग में विपक्षी पार्टियां नीरव मोदी मामले को लेकर लगातार हंगामा कर रही हैं. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मंगलवार को संसद परिसर के बाहर प्रदर्शन की तस्वीर ट्वीट की और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा.

राहुल ने ट्वीट किया, ” संसद में आज एक ज़ोरदार नारा सुनाई पड़ रहा है: नीरव मोदी, मोदी नीरव. एक नीरव मोदी है, दूसरा मोदी नीरव है! #ModiRobsIndia.”

संसद में आज एक ज़ोरदार नारा सुनाई पड़ रहा है: नीरव मोदी, मोदी नीरव

एक नीरव मोदी है, दूसरा मोदी नीरव है!

हालांकि, इससे पहले जब संसद परिसर के बाहर मीडिया ने राहुल से कुछ कहने को कहा. तो उन्होंने साफ कहा कि वह अभी कुछ भी नहीं बोलेंगे.

गौरतलब है कि कांग्रेस पार्टी समेत समूचा विपक्ष नीरव मोदी मामले पर सदन में जमकर विरोध कर रहा है. विरोध के कारण ही लोकसभा और राज्यसभा दोनों सदनों की कार्यवाही को स्थगित कर दिया गया है. आपको बता दें कि एक तरफ जहां कांग्रेस नीरव मोदी मामले को लेकर बीजेपी पर निशाना साध रही है, वहीं बीजेपी भी कार्ति चिदंबरम मामले को लेकर हमलावर है.

अनंत कुमार बोले- बहस से भाग रही है कांग्रेस

मंगलवार को सदन में संसदीय कार्यमंत्री अनंत कुमार ने कहा कि सरकार पीएनबी घोटाले समेत अन्य विषयों पर चर्चा के लिए तैयार है. उन्होंने कहा कि सभी बैंक घोटाले यूपीए सरकार के दौरान हुए हैं ऐसे में कांग्रेस पार्टी चर्चा से खुद ही भाग रही है.

राज्यसभा में भी हंगामा

लोकसभा के अलावा राज्यसभा में भी इस मुद्दे पर जमकर हंगामा हुआ है. सभापति वेंकैया नायडू ने सांसदों के व्यवहार पर नाराजगी जाहिर की. उन्होंने वेल में आए सांसदों से वापस अपनी सीट पर जाने की अपील की लेकिन जब कोई सांसद वापस नहीं गया तो उन्होंने कहा कि ये संसद है बाजार नहीं है, आप लोग प्लेकार्ड लेकर यहां नारेबाजी कर रहे हैं.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button