संसद सत्र खत्म होने के बाद लखनऊ में दूंगा गिरफ्तारी – संजय सिंह

लखनऊ। आप के राज्यसभा सदस्य संजय सिंह अब सदन का सत्र खत्म होने के बाद राजधानी लखनऊ के हजरतगंज थाने में बयान दर्ज कराने आएंगे। उन्होंने कहा कि मैं तो गिरफ्तारी देने को तैयार था, लेकिन प्रदेश सरकार बयान लेने को तैयार नहीं है। कोई बात नहीं सदन का सत्र खत्म होने के दो दिन बाद हजरतगंज थाने आ जाऊंगा।

उधर, प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह ने आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सदस्य और उत्तर प्रदेश के प्रभारी संजय सिंह के खिलाफ दर्ज देशद्रोह के मुकदमे को लेकर आर-पार के संघर्ष का ऐलान किया है।

सरकार की कार्यशैली और नीतियों से जनता त्रस्त – अखिलेश यादव

सभाजीत सिंह का कहना है कि अगर प्रदेश की बदहाल कानून व्यवस्था का मुद्दा उठाना देशद्रोह है, आए दिन हो रही ब्राह्मणों की हत्या का मुद्दा उठाना देशद्रोह है, दलित, पिछड़ों के अपहरण और हत्या तथा उत्पीडऩ का मुद्दा उठाना देशद्रोह है। कोरोना काल में उपकरणों की खरीद में महाघोटाले और महा भ्रष्टाचार का मुद्दा उठाना देशद्रोह है, तो पार्टी ये देशद्रोह करती रहेगी।

पुलिस ने ई-मेल से सत्र के दो दिन बाद आकर बयान दर्ज कराने को कहा – सभाजीत

प्रदेश अध्यक्ष ने बताया कि देशद्रोह मामले में प्रदेश प्रभारी और राज्य सभा सांसद संजय सिंह 20 सितंबर को दिल्ली से आना था, लेकिन हजरतगंज पुलिस ने ई-मेल भेजकर सदन सत्र के दो दिन बाद आकर बयान दर्ज कराने को कहा है। उन्होंने कहा कि हजरतगंज थाने में कानूनी प्रक्रिया का पालन करते हुए नोटिस का जवाब देंगे और अपनी गिरफ्तारी भी देंगे।

महाराष्ट्र : ठाणे के भिवंडी में इमारत ढही, आठ की मौत, कई लोगों के मलबे में फंसे होने की आशंका

प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह ने कहा कि सदन का सत्र खत्म होने के दो दिन बाद प्रदेश प्रभारी को लखनऊ आना है। इसलिए अभी से आंदोलन की रणनीति तैयार कर ली गई है। अभी फिलहाल आंदोलन जो 20 सितंबर को होना था, उसे निरस्त कर दिया गया है। नई रणनीति के तहत जिला स्तर पर आप कार्यकर्ता विरोध जताएंगे।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button