सगी बहन को डेढ़ साल तक बनाता रहा हवस का शिकार, मां ने कहा जाने दो

sisतहलका एक्सप्रेस

लखनऊ। प्रदेश में हर दिन बलात्कार के कई मामले प्रकाश में आते हैं लेकिन कुछ मामले इंसानियत को शर्मशार कर देने वाले घटित हो जाते हैं। एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जिसने खून और दूध के रिश्ते को भी मिटा दिया। मामला बरेली का है, जहां सगा भाई अपनी बहन का सालों से बलात्कार कर रहा था और जब पीड़िता ने अपनी मां को भाई की करतूतों के बारे में बताया तो मां ने घर की इज्जत का वास्ता देकर मुंह बंद करा दिया। पीड़िता ने हिम्मत जुटा मामले की जानकारी पुलिस को दी, पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए आरोपी भाई को गिरफ्तार कर लिया है।

मिली जानकारी के मुताबिक बरेली जनपद के किला इलाके में रहने वाले एक डॉक्टर की तीन बेटियां हैं। बड़ी बेटी की शादी हो चुकी है और बड़ा बेटा जयपुर में रहकर नौकरी करता है। घर पर छोटा बेटा और साथ में दो बेटियां रहती हैं। करीब डेढ़ साल पहले पूरा परिवार घर में सो रहा था। इसी दौरान डॉक्‍टर के छोटे बेटे की गंदी नजर घर में सो रही उसकी छोटी बहन पर पड़ी और उसने बहन को रेप का शिकार बना डाला। इज्जत के डर से बहन ने पहले किसी से कुछ नहीं बताया, लेकिन आये दिन उसकी हरकतें बढाती गयी।

पीड़ित ने भाई की करतूतों को मां के आगे उजागर किया, जिस पर मां ने बेटी का ही मुंह बंद कर दिया और भाई के हौसले और बुलंद हो गए। जब पीड़िता की बात को घर में भी अनसुना कर दिया गया तो उसने मोहर्रम के दौरान पूरा मामला मोहल्ले के एक मौलवी को बताया। ये बात आग की तरह हर जगह फैल गई, लेकिन कार्रवाई कुछ नहीं हुई। इसके बाद पीड़िता का घर से बाहर निकलना भी दूभर हो गया। वहीं, आरोपी भाई की हिम्‍मत दिनोंदिन बढ़ती रही।

कुछ दिन पहले पीड़िता अपने स्कूल गई तो शिक्षकों को घटना के बारे में बताया। इसके बाद शिक्षकों ने सबसे पहले छात्रा के परिवार के लोगों के साथ उसकी मौसी को बुलाया। मामला तूल पकड़ा और घटना की जानकारी समाजसेवी सुमन उपाध्याय को पता चली। वह छात्रा को लेकर थाने पहुंची। छात्रा की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी भाई के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर मेडिकल के लिए भेज दिया है। आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button