सतरंगी रोशनी, गुलाबी टीशर्ट में 90 बाइकर्स बालाएं, बीच में मोदी, पीछे 25 हजार बाइक्स पर 50 हजार लोग

नई दिल्ली/सूरत। शाम का वक्त। झालरों की सतरंगी रोशनी से गुलजार रोड और किनारे-किनारे 12 हजार लंबी साड़ी का फेरा। आगे पिंक टीशर्ट में अगुवानी करतीं 90 महिला बाइकर्स। बीच में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनके पीछे 25 हजार बाइकों पर साथ चल रहे 50 हजार लोग। बाकी सड़क किनारे तमाशबीन हजारों पार्टी समर्थक। कुछ इसी अंदाज में मोदी ने डायमंड सिटी सूरत में मेगा रोड शो किया तो विपक्षी नेताओं के होश उड़ गए। 11 किमी लंबे रोड शो में मोदी की एक झलक पाने के लिए चाहने वालों का हुजूम उमड़ पड़ा।

रोड शो के साथ चुनावी संग्राम का आगाज

पीएम नरेंद्र मोदी शाम करीब 6.30 बजे सूरत हवाई अड्डे पहुंचे। इसके बाद रोड शो शुरू किया। ढाई घंटे में फिलहाल महज छह किमी तक का सफर मोदी तय कर पाए हैं। अभी पांच किमी उन्हें और चलना है। रोड शो के बाद पीएम सर्किट हाउस में बीजेपी नेताओं से मुलाकात करेंगे और रात में यहीं ठहरेंगे। दो दिनी सूरत प्रवास में सोमवार को मोदी 400 करोड़ रुपए की कॉस्ट वाले किरण मल्टी सुपर स्पेशिएलिटी हॉस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर का शुभारंभ करेंगे।  इसे एक ट्रस्ट ने बनवाया है। इसके अलावा मोदी तापी जिले के बीजापुर गांव जाएंगे, जहां वे सूरत जिला सहकारी दुग्ध उत्पादन संघ के मवेशी चारा संयंत्र और आइसक्रीम संयंत्र का भी उद्घाटन करेंगे।

पाटीदारों को साधेंगे मोदी

सूरत का यह दौरा गुजरात में भाजपा के लिए बहुत मायने रखता है। जिस तरह से हार्दिक पटेल के नेतृत्व में पाटीदार लगातार भाजपा से नाराजगी जाहिर करते रहे हैं, उसकी वजह से भाजपा के स्थानीय नेता चिंतित हैं। चूंकि गुजरात की जनता में आज भी मोदी का क्रेज है। मोदी पर जनता का भरोसा कायम है। इस नाते भाजपा नेताओं को उम्मीद है कि मोदी का दो दिनी प्रवास स्थानीय पाटीदार नेताओं को साधने में सहायक होगा। भुवनेश्वर की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में हिस्सा लेने के बाद सूरत पहुंचकर इस मेगा रोड शो के जरिए एक प्रकार से मोदी ने मिशन गुजरात का आगाज कर दिया। गुजरात में साल के आखिर में विधानसभा चुनाव होना है।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button