सनी लियोनी ने प्राइड बैज में क्लिक कराया फोटो, ‘समलैंगिकता’ पर दिया ये रिएक्शन

भारत में अब समलैंगिकता अपराध नहीं है. सुप्रीम कोर्ट ने आईपीसी की धारा 377 (समलैंगिकता) को अवैध करार दिया है. सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले के साथ ही बॉलीवुड में भी खुशी की लहर दौड़ गई है. करनजीत कौर यानी सनी लियोनी समेत कई स्टार्स इस फैसले को लेकर सोशल मीडिया पर अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की और गॉर्जियस लुक में उन्हें प्राइड बैज पहने हुए देखा जा सकता है. सेल्फी शेयर करते हुए सनी ने लिखा, ”आज मैं अपने प्राइड इंडिया को अपने दिल के करीब पहना है!”

दरअसल, बॉलीवुड के सितारे सोशल मीडिया पर #GayPride या #PrideIndia हैशटैग के साथ फैसले के समर्थन में अपने पोस्ट और फोटो शेयर कर रहे हैं. सनी लियोनीी ने भी प्राइड इंडिया का बैज अपने दिल के करीब लगाया है.

इस फोटो में सनी लियोनी हमेशा की तरह काफी खूबसूरत दिख रही हैं. इस अदाकारा के फैंस उनके गॉर्जियस लुक पर बार्बीलियोन, यू आर डॉल, ग्रेसफुल आई लव यू जैसे  कमेंट दे रहे हैं.

समलैंगिकता पर खुशी जाहिर करने की लिस्ट में करन जौहर, आयुष्मान खुराना, विक्की कौशल, स्वरा भास्कर, प्रियंका चोपड़ा समेत और भी कई नाम हैं.

करण जौहर ने इस फैसले के आते ही ट्वीट किया, ‘एतिहासिक फैसला!!! आज बहुत गर्व हो रहा है. समलैंगिता को अपराध की श्रेणी से हटाना और सेक्‍शन 377 को हटाना (कुछ हिस्‍सों को) समान अधिकारों और मानवता के लिए एक बड़ा सकारात्‍मक फैसला है. देश को अपनी ऑक्‍सीजन फिर से मिल गई है.’

वहीं एक्‍टर आयुष्‍मान खुराना ने लिखा, ‘आज की सूरज की किरण एक प्रगतिशील भारत में उजाला कर रही है. सभी को प्‍यार.’ एक्‍ट्रेस स्‍वरा भास्‍कर ने लिखा, ‘सभी याचिका कर्ताओं और कार्यकर्ताओं को बधाई जिस पर सुप्रीम कोर्ट ने यह बधाई दी है. इस फैसले ने भारत को आज हर किसी के लिए एक मुक्‍त देश बना दिया है. सुप्रीम कोर्ट के लिए थ्री चीयर्स.’

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button