सन्तकबीरनगर : 10 सूत्रीय मांगों को लेकर सपाइयों ने जुलूस निकालकर किया प्रदर्शन

भाजपा सरकार की गलत नीतियों और किसानों नौजवानों की उपेक्षा सहित और  10 सूत्रीय मांगों को लेकर सपाइयों ने सन्तकबीरनगर में सोमवार को जुलूस  निकालकर किया प्रदर्शन।

सपा प्रमुख अखिलेश यादव के आवाह्न पर प्रदेश व्यापी तहसील स्तरीय ज्ञापन सौंपने जा रहे सपा नेता जय सिंह प्रताप यादव सहित कार्यकर्ताओं  की पुलिस से हुई झड़प

सपाइयों के जुलूस के साथ अनहोनी की आशंका को लेकर 3 थानों की पुलिस रही मौजूद। प्रदेश में बढ़ रही अपराधों की रोकथाम करने व अतिवृष्टि ओलावृष्टि में किसानों के बर्बाद फसल की क्षतिपूर्ति तत्काल करने की किया माँग।

रील की दुनिया को रियल करने की डगर नही है आसान!

राज्यपाल को सम्बोधित 10 सूत्रीय माँग पत्र सपाइयों ने एसडीयम को सौपा। शहर कोतवाली क्षेत्र के जूनियर हाई स्कूल से जुलूस  निकालकर एसडीयम कार्यालय तक किया प्रदर्शन ।

कल ही समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा था कि बेहाल किसान, बेरोजगारी और अपराध बेलगाम है।इसके विरोध में 21 सितम्बर 2020 को समाजवादी पार्टी सभी जनपदों में तहसील स्तर पर शारीरिक दूरी रखते हुए जिला प्रशासन के माध्यम से महामहिम राज्यपाल महोदया को सम्बोधित ज्ञापन सौपेगी।

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने  आगे कहा था  कि प्रदेश में एक ओर कोरोना संक्रमण थमने का नाम नहीं ले रहा है और दूसरी तरफ भाजपा सरकार की मनमानी कार्यशैली और दमनकारी नीतियों से जनता त्रस्त है।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button