कानपुर : सपा आर्यनगर विधायक अमिताभ बाजपेयी ने चट्टे हटाए जाने पर किया विरोध प्रदर्शन, लगाएं ये नारे

मामला कानपुर शहर का है जहां से चट्टे हटाये जाने के विनमश विस्तृत योजना बनाये जाने के सम्बंध में सपा आर्यनगर विधायक अमिताभ बाजपेयी कमिश्नर

मामला कानपुर शहर का है जहां से चट्टे हटाये जाने के विनमश विस्तृत योजना बनाये जाने के सम्बंध में सपा आर्यनगर विधायक अमिताभ बाजपेयी कमिश्नर से समय लेकर साथी विधायक इरफान सोलंकी एवं पार्षद साथियों के साथ कमिश्नर आफिस सिविल लाइन गए। साथ ही वही कमिश्नर ने तानाशाही दिखाते हुए सिर्फ दो लोगों से ही मिलने को कहा और न ही प्रोटोकॉल का पालन किया।

इतना सब होने के बाद सभी साथी वहीं धरने पर बैठ गए। प्रशासन को मजबूरन लोगों को गिरफ्तार करना पड़ा। इसके बाद पुलिस की गाड़ी सर्किट हाउस पर जाकर रुकी जहां गिरफ्तार लोगों रिहा किया गया। उन्होंने बोला कि, उन्नाव बूचड़खाने व अमूल दूध कंपनी से अधिकारियों की सेटिंग है इसलिए भैंस लूट का विरोध किया गया है।

उन्होंने ये भी बोला कि, चट्टे हटाये जाने का हम समर्थन करते हैं लेकिन वैकल्पिक व्यवस्था करने के बाद ही हम शांत होंगे । लोकतंत्र में तानाशाही नहीं चलेगी के नारे भी लगाए गए। इस विरोध में पार्षद मन्नू रहमान, अभिषेक गुप्ता मोनू ,अमित मेहरोत्रा बब्लू अर्पित यादव पूर्व पार्षद हरिओम पांडेय भी मौजूद थे।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button