सपा की होर्डिंग से गायब हुए मुलायम और शिवपाल, प्रोटोकॉल के मुताबिक गलत है होर्डिंग

akhilesh_yadav_supportआगरा/लखनऊ। समाजवादी पार्टी (सपा) की कलह का असर अब क्षेत्रीय नेताओं पर भी दिखने लगा है। क्षेत्रीय नेता भी अपने समर्थकों के साथ सीधे तौर पर सीएम अखिलेश यादव के समर्थन में आ गए हैं। ये बात सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव और प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल यादव के लिए गंभीर चिंता का विषय बन गया है। ताजनगरी आगरा में लगी सपा की होर्डिंग में मुलायम परिवार का झगड़ा साफ तौर पर देखा जा सकता है। इन होर्डिंग्स को देखकर साफ पता चलता है कि क्षेत्रीय नेता भी सीएम अखिलेश को जबरदस्त तरीके से सपोर्ट कर रहे हैं।

सपा में अंदरुनी कलह का असर अब क्षेत्रीय नेताओं पर भी दिखने लगा है। विवाद का आलम यह है कि अब पोस्टर और होर्डिंग्स पर कहीं शिवपाल सिंह यादव तो कहीं मुलायम सिंह यादव और कहीं-कहीं तो दोनों की तस्वीरें गायब हैं। ताजा मामला यूपी के आगरा में देखने को मिला है जहां सड़कों पर लगे होर्डिंग्स से सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव के साथ-साथ पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव की तस्वीर भी गायब है।

ऐसी होर्डिंग सिर्फ एक जगह नहीं बल्कि आगरा के कई चौराहों पर लगी है जिसमें सीएम अखिलेश यादव समेत तमाम स्थानीय नेता तो हैं लेकिन नेताजी और शिवपाल इन होर्डिंग्स से नदारद हैं। इस होर्डिंग में आगरा दक्षिण से सपा प्रत्याशी क्षमा जैन सक्सेना की तस्वीर भी लगी है।

सपा प्रत्याशी का कहना है कि ये गलत है। प्रोटोकॉल के मुताबिक होर्डिंग में मुलायम सिंह यादव के साथ प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव की तस्वीर भी होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि जिसने भी ऐसा किया है हम उनसे बात करेंगे। वहीं, सपा की इन होर्डिंग्स को लेकर बीजेपी के महानगर अध्यक्ष ने कहा कि कि सपा का कलह अब रोड पर आ गया है। ये बंटवारे की लड़ाई है। अब सबको पता चल गया है कि सपा में क्या चल रहा है?

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button