सपा नेता ने प्रियंका गांधी पर की आपत्तिजनक टिप्पणी, केस दर्ज

priyankaतहलका एक्सप्रेस ब्यूरो, लखनऊ/इलाहाबाद। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की बेटी प्रियंका गांधी के खिलाफ आपत्तिजनक बयान देने के मामले में मंझनपुर कोतवाली में सपा नेता पर केस दर्ज कराया गया है। प्रियंका गांधी पर अभद्र टिप्पड़ी से आहत कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने एसपी दफ्तर का घेराव किया था। इसके बाद हजला उसमानी (पूर्व सचिव यूथ दिल्ली प्रदेश कांग्रेस) की तहरीर पर मंझनपुर कोतवाली में सपा नेता के खिलाफ आईपीसी की धारा 504 और 509 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस उपाधीक्षक पूर्णेंदु सिंह ने बताया कि इस मामले में शिकायत मिली है और पुलिस तफ्तीश कर रही है।
सिराथू निवासी डॉ. अजमल खान समाजवादी पार्टी की प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्य रह चुके हैं। वह एक निजी अस्पताल के संचालक हैं। उनपर अपने ही अस्पताल की एक नर्स के साथ यौन शोषण का आरोप लगा है, जिसमें उनके खिलाफ कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज है। इस मामले में सफाई देते हुए उनकी जुबान फिसल गई और उन्होंने कहा, ‘अगर मैं यह कह दूं कि प्रियंका गांधी मेरी वाइफ हैं, मैंने उनसे शादी किया, प्रियंका गांधी से मैं सेक्स करता हूं। तो उसका कोई प्रूफ होता है।’
 मंझनपुर कोतवाली में दी तहरीर
सपा नेता के बयान के बाद कांग्रेस के जिलाध्यक्ष तलत अजीम ने पुलिस अधीक्षक को शिकायतीपत्र देकर सपा नेता के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने और कार्रवाई की मांग की थी। वहीं, कौशांबी के रहने वाले दिल्ली कांग्रेस के पूर्व सचिव हंजला उस्मानी ने सपा नेता के खिलाफ मंझनपुर कोतवाली में तहरीर दी।
 पुलिस ने दिए कार्रवाई का निर्देश
मामले को गंभीरता से लेते हुए एसपी ने मंझनपुर कोतवाली पुलिस को कार्रवाई का निर्देश दिया। एसपी के निर्देश पर कोतवाली पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। तलत अजीम ने पुलिस अधीक्षक से आरोपी की गिरफ्तारी की मांग की है। उन्होंने कहा है कि इस मामले में कार्रवाई नहीं हुई कांग्रेस कार्यकर्ता सड़क पर उतरकर प्रदर्शन करेंगे।
 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button