सपा प्रमुख अखिलेश यादव के आवाह्न पर प्रदेश व्यापी तहसील स्तरीय ज्ञापन सौंपने जा रहे सपा नेता जय सिंह प्रताप यादव सहित कार्यकर्ताओं  की पुलिस से हुई झड़प 

जय सिंह प्रताप यादव के नेतृत्व में अखिलेश यादव के आवाह्न पर प्रदेश व्यापी तहसील स्तरीय ज्ञापन सौंपने जा रहे कार्यकर्तों को पुलिस से झड़प। 

अमेठी। जय सिंह प्रताप यादव के नेतृत्व में अखिलेश यादव के आवाह्न पर प्रदेश व्यापी तहसील स्तरीय ज्ञापन सौंपने जा रहे कार्यकर्ताओं की पुलिस से झड़प।

sapa protest

रील की दुनिया को रियल करने की डगर नही है आसान!

कल ही समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा था कि बेहाल किसान, बेरोजगारी और अपराध बेलगाम है।

sapa protest

 

इसके विरोध में 21 सितम्बर 2020 को समाजवादी पार्टी सभी जनपदों में तहसील स्तर पर शारीरिक दूरी रखते हुए जिला प्रशासन के माध्यम से महामहिम राज्यपाल महोदया को सम्बोधित ज्ञापन सौपेगी।

sapa protest

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने  आगे कहा था  कि प्रदेश में एक ओर कोरोना संक्रमण थमने का नाम नहीं ले रहा है और दूसरी तरफ भाजपा सरकार की मनमानी कार्यशैली और दमनकारी नीतियों से जनता त्रस्त है।

महाराष्ट्र : ठाणे के भिवंडी में इमारत ढही, आठ की मौत, कई लोगों के मलबे में फंसे होने की आशंका

स्वास्थ्य सेवाएं चरमरा गई हैं, भ्रष्टाचार और कानून व्यवस्था पर कोई नियंत्रण नहीं है।

sapa protest

लखनऊ : अनपरा और ओबरा परियोजना को मिली पर्यावरणीय मंजूरी

अमेठी-मा.राष्ट्रीय अध्यक्ष  अखिलेश यादव के आवाह्न पर प्रदेश व्यापी तहसील स्तरीय ज्ञापन सौंपने के कार्यक्रम में विधानसभा अमेठी तहसील पर ज्ञापन देने से रोकती पुलिस के साथ झड़प के बाद ज्ञापन दिया गया. सपा नेता छात्रसभा के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य जयसिंह प्रताप यादव ने कहा कि विधानसभा अध्यक्ष के नेतृत्व में ज्ञापन सौंपा गया.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button