सपा प्रमुख अखिलेश यादव के निर्देश पर भाजपा सरकार के खिलाफ सपा का एकदिवसीय धरना प्रदर्शन,सौंपा ज्ञापन

समाजवादी पार्टी ने प्रदेश के आवाहन पर सोमवार को सपा के पूर्व विधायक उदयराज यादव के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार के खिलाफ विरोध विरोध प्रदर्शन कर आक्रोश व्यक्त किया। जनसमूह को सम्बोधित करते हुए उदयराज यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार में कानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त हो चुकी है।

आये दिन हत्या,लूट,की घटनाएं हो रही है जिस पर अंकुश लगाने में सरकार पूरी तरह से विफल है।उदयराज यादव ने कहा कि इस सरकार में युवा बेरोजगार सड़कों पर ठोकरे खाने को मजबूर है,व्यापारी वर्ग परेशान है,किसान दिन रात खेतो में रखवाली कर अपनी फसलों को आवारा जानवरो से नही बचा पा रहा है।

कोविड अस्पताल में तैनात डाॅक्टर ने कहा ‘नहीं पहनूंगा दुश्मन देश चाइना की बनाई पीपीई किट’

सरकार सविदा कर्मियों का शोषण कर रही है जिसे किसी भी कीमत में बर्दास्त नही किया जाएगा।उन्होंने कहा कि सरकार का एक भी कम जमीन पर नही हुआ,सिर्फ कागजों पर दिखाई दे रहा है।हर जगह सिर्फ लूट मची हुई है।गरीब किसान,युवा बेरोजगार,व्यापारी सब इस सरकार की घटिया कार्य प्रणाली से परेशान हो चुके है।

एत्मादपुर तहसील में प्रदर्शन के लिए पहुंचे सपाइयों को पुलिस ने रोका, जमकर हुई नारेबाजी

उन्होंने कहा कि ये सरकार घोटालो व जुमलेबाजो की सरकार है जो सिर्फ जनता को ठगने का काम कर रही है।सरकार का रवैया पूरी तरह से तानाशाही से भरा हुआ है।कोई सरकार की गलत नीतियों का विरोध करे तो उसके ऊपर फर्जी मुकदमे लाद दिए जाते है।इस भाजपा सरकार में किसी की पीड़ा व दुख दर्द सुनना भी अपराध की श्रेणी में आता है।

लखनऊ : अनपरा और ओबरा परियोजना को मिली पर्यावरणीय मंजूरी

उन्होंने कहा अब प्रदेश की जनता सरकार की तानाशाही रवैये से ऊब चुकी है।वही सदर विधानसभा में मनीषा दीपक और एमएलसी सुनील यादव के नेतृत्व में धरना प्रदर्शन किया गया।सफीपुर में सुधीर रावत, बांगरमऊ में बदलू खा, भगवंतनगर में जिला अध्यक्ष धर्मेंद्र यादव के नेतृत्व में किया गया प्रदर्शन।

इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष आसिफ अली, आशीष यादव”गोलू”उपाध्यक्ष सुनील रावत, मधुसूधन यादव जिला सचिव युवा सपा नेता हरिकेश यादव,राजकुमार रावत,रामकिशुन लोधी, कुलदीप यादव बदुल्ली खान,अनुज यादव ‘नयन’ सहित हजारों की संख्या में युवा सपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

 

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button