सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने सीएम योगी पर चुटकी लेते हुए कहा कि साढ़े तीन साल काम नहीं किया तो अब…

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने आज एक टीवी चैनल को साक्षात्कार देते हुए प्रदेश की योगी सरकार पर एक के बाद एक तीखे हमले किये।

साढ़े तीन साल काम नहीं किया अब बचे हुए डेढ़ साल तो काम कर लो :-

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने अपने शासन काल में किये गए कार्यों का भी उल्लेख किया। साथ ही वे सीएम योगी पर चुटकी लेना भी नहीं भूले। सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने सीएम पर चुटकी लेते हुए कहा कि साढ़े तीन साल कुछ नहीं किया अब बचे हुए डेढ़ साल तो काम कर ले.

अगर मुख्यमंत्री सच्चे योगी हैं तो पुलिस भर्ती की जातिवार सूची जारी करें – अखिलेश यादव

पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने कहा कि हमारे शासन काल में ये कहा जाता था कि हमने कितने सारे पीसीएस दे दिए. हमारे ऊपर आरोप भी लगाए गए कि हमने एक विशेष जाति वर्ग की भर्ती की. तो मैं मुख्यमंत्री जी से ये कहना चाहता हूँ कि अगर मुख्यमंत्री जी सच्चे योगी हैं तो पुलिस भर्ती की जातिवार सूची जारी करें।

लोगों को बांटकर राजनीति करती है भारतीय जनता पार्टी-अखिलेश यादव

एक सवाल के जवाब में अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी ऐसी ही राजनीति करती है. बीजेपी लोगों को आपस में लड़वाती है और राज करती है.

अखिलेश यादव का योगी सरकार पर संगीन आरोप:- 

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने प्रदेश की योगी सरकार पर संगीन आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी राज्य में फर्जी इनकाउंटर किये जा रहे हैं. ठोको नीति के तहत उन्ही के इनकाउंटर हुए हैं जिनका सरकार चाहती है.

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने किया बड़ा ऐलान :- 

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने आगामी विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर बड़ा ऐलान करते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी आगामी विधानसभा चुनाव अकेले ही लड़ेगी। वो किसी भी पार्टी के साथ गठबंधन नहीं करेगी।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button