सपा, बसपा, कांग्रेस गठबंधन कर बीजेपी का विजयरथ नहीं रोक पाएंगीः केशव प्रसाद मौर्य

इलाहाबाद। उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने सोमवार को कहा कि विश्व के सबसे शक्तिशाली नेता और भारत के प्रधानमंत्री के रूप में नरेंद्र मोदी हमारे पास चेहरा हैं और सपा, बसपा, कांग्रेस गठबंधन कर ले तो भी बीजेपी का विजयरथ नहीं रोक पाएंगी. मौर्य ने यहां विज्ञान परिषद में पांच लोकसभा सीटों..फूलपुर, इलाहाबाद, कौशांबी, प्रदापगढ़ और अमेठी के लिए बीजेपी की चुनाव संचालन समिति की बैठक के बाद संवाददाताओं से बातचीत में कहा, “2019 के लोकसभा का बिगुल आज से बज गया है. हमारा लक्ष्य 2014 से बड़ी विजय 2019 में हासिल करने का है.”

उन्होंने कहा, “इस बैठक में 2014 से बड़ी विजय हासिल करने की रणनीति बनी है. इस रणनीति के आधार पर हम जनता के बीच जाएंगे.” इस बैठक में उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह, उत्तर प्रदेश बीजेपी के संगठन महामंत्री सुनील बंसल, इलाहाबाद के सांसद श्यामा चरण गुप्ता, कौशांबी के सांसद विनोद सोनकर और पार्टी के अन्य पदाधिकारी मौजूद थे.

यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने राहुल गांधी को बताया ‘मनोरंजन की मशीन’
29 सितंबर को केशव प्रसाद मौर्या ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर करारा हमला बोला था. मीडिया से बातचीत के दौरान केशव प्रसाद मौर्य ने कहा था, “राहुल जी देश में मनोरंजन की मशीन है. और राहुल जी को मोदी पर इस तरह की बयानबाजी नहीं करनी चाहिए.” इसके अलावा उन्होंने लखनऊ में एक पुलिसकर्मी की गोली से मारे गए युवक की घटना पर बोलते हुए यह भी कहा था कि जो दोषी होगा उस पर कार्यवाही होगी.

राहुल जिस राफेल की बात कर रहे हैं उसमें उनके जीजा का नाम भी आ रहा
इसके अलावा राफेल विवाद पर चर्चा करते हुए उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री ने कहा था, “राहुल गांधी जी जिस राफेल की बात कर रहे हैं उसमें उनके जीजा जी का नाम भी आ रहा है. मोदी की तारीफ अमेरिका के राष्ट्रपति ट्रंप ने किया है मगर राहुल की तारीफ पाकिस्तान के नेता करते हैं. बीजेपी सरकार भष्ट्राचार मामलों की जांच निष्पक्ष तरीके से कर कही है. हमें अपनी सेना पर गर्व है. और सेना को खुले हाथ दिए गए हैं. मगर कांग्रेस पार्टी सेना पर घटिया बयानबाजी कर रही है. उसका जवाब जनता देगी.” इस दौरान केशव प्रसाद मौर्य ने सर्जिकल स्ट्राइक पर टिप्पणी करते हुए कहा था कि हमें अपनी सेना के शौर्य पर गर्व है.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button