सपा MLC ने कहा- अखिलेश यादव यूपी के सबसे अप्रभावी-कमजोर सीएम

akhilesh29तहलका एक्सप्रेस
लखनऊ। समाजवादी पार्टी के एमएलसी देवेंद्र प्रताप सिंह ने बुधवार को कहा कि अखिलेश यादव यूपी के इतिहास के सबसे अप्रभावी और कमजोर सीएम हैं। उन्होंने मांग की है कि पार्टी का अस्तित्व बचाने के लिए सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव सीएम बने। उन्होंने मुलायम सिंह यादव को अखिलेश से ज्यादा अनुभवी और अच्छा नेता बताया है।
गोरखपुर से ताल्लुक रखने वाले देवेंद्र सिंह का एमएलसी का टर्म नवंबर 2016 में खत्म होगा। उन्होंने प्रदेश सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा है कि प्रदेश की सभी सिलेक्शन एजेंसीज में करप्शन है। उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी को लेटर भेजकर बीते दो साल में यूपीपीएससी में हुई नियुक्तियों की सीबीआई जांच की मांग की है। अगले महीने वह खुद सभी जरूरी डॉक्युमेंट लेकर पीएमओ जाने की भी बात कर रहे हैं।
सपा पर बने बोझ
उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव सरकार चलाने की जगह अपनी पहचान बनाने के लिए संघर्ष कर रहे हैं। कई मौकों पर वह जनता से अपनी पहचान के रूप में पूछते नजर आते हैं। काम करने के अपने कमजोर दृष्टिकोण से उन्होंने यूपी के इतिहास में सबसे अप्रभावी और कमजोर सीएम के रूप में नाम दर्ज कराया है। वह सपा पर एक बोझ बन गए हैं, जिसकी वजह से पार्टी पार्टी अपना अस्तित्व खो रही है।
नेताजी के सुझावों को सीरियसली नहीं लेते सीएम
उन्होंने कहा, ‘सीएम का प्रदेश की मशीनरी पर कोई कंट्रोल नहीं है और वह निर्णय लेने की स्थिति में नहीं होते हैं। उनके पास विल पॉवर की कमी है जिससे वह सरकार और पार्टी के निर्णयों को इम्प्लीमेंट करा पाएं। नेताजी (मुलायम सिंह यादव) एक अनुभवी व्यक्ति हैं, लेकिन सीएम उनके सुझावों को भी सीरियसली नहीं लेते हैं। उन्होंने मुलायम सिंह यादव से मांग की है कि सीएम को बदलकर पार्टी को वह जिंदा करें।’
 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button