समाजवादी पार्टी व्यापार सभा की प्रदेश कार्यकारिणी की पूरी टीम ने त्याग पत्र दिया

लखनऊ। नरेश अग्रवाल के सपा छोड़ने के बाद पार्टी के एक और बड़े नेता ने पार्टी छोड़ दी है। जिसे सपा के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है। ताजा जानकारी के मुताबिक पार्टी नरेश अग्रवाल के सदमे से उभरी नहीं की समाजवादी पार्टी व्यापार सभा की प्रदेश कार्यकारिणी की पूरी टीम ने अपना त्याग पत्र दे दिया है। इसके पीछे पार्टी में वैश्य समाज के लोगों की उपेक्षा बताया गया है।

सपा से नाता तोड़ने की वजह

समाजवादी पार्टी से नाता तोड़ने वाले व्यापार सभा की प्रदेश अध्यक्ष आनन्द अग्रवाल ने इस मामले में अपनी नाराजगी जाहिर की अग्रवाल ने मंगलवार को प्रेस कांफ्रेंस में पार्टी छोड़ने की वजह को स्पष्ट करते हुए कहा कि लगातार काफी समय से व्यापारी और वैश्य समाज की समाजवादी पार्टी में उपेक्षा की जा रही है। जिस कड़ी में सपा बसपा गठबंधन के बाद व्यापारी औऱ वैश्य समाज के नेता सांसद नरेश अग्रवाल का राज्यसभा से टिकट काट कर निष्प्रयोज्य व्यक्ति को टिकट दिया गया। जिसका व्यापारी घोर विरोध करते हैं और सम्पूर्ण प्रदेश कार्यकारिणी की टीम सहित सभी प्रदेश समाजवादी पार्टी व्यापार सभा से इस्तीफा देते हैं।

नरेश अग्रवाल ने सपा छोड़ने के बाद अखिलेश पर साधा निशाना 

सोमवार को बीजेपी में शामिल होने के बाद नरेश अग्रवाल ने कहा कि वे बीजेपी में शामिल हो रहे हैं। उनका मानना है कि जब तक राष्ट्रीय पार्टी में नहीं रहेंगे तो पूरे राष्ट्र की सेवा नहीं कर पाएंगे। इसलिए उन्होंने बीजेपी में शामिल होने का फैसला लिया है। उन्होंने कहा कि वे पीएम मोदी और सीएम योगी से भी प्रभावित हैं। सरकार जिस तरह से काम कर रही है। उससे यह तय है कि पीएम के नेतृत्व में उनके साथ होना चाहिए।

उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी को खत्म किया जा रहा है। मेरा टिकट फिल्मों में काम करने वाली की चक्कर में काटा गया। जो गलत था।वे बीजेपी के लिए बगैर किसी शर्त के काम करेंगे। मेरा बेटा नीतिन अग्रवाल एमएलए है वह बीजेपी के साथ रहेगा। नीतिन राज्यसभा चुनाव में बीजेपी का साथ देंगे। मेरा समाज शुरू से बीजेपी के साथ है। मेरे समाज को खुशी हुई होगी कि नरेश सही जगह आए. मोदी जी और अमित जी का धन्यवाद। मैं विश्वास पर खड़ा उतरूंगा।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button