सलमान के बॉडीगार्ड शेरा के खि‍लाफ FIR, महिला ने गैंगरेप की धमकी देने का आरोप लगाया

सलमान खान के खि‍लाफ बिग बॉस कंटेस्टेंट जुबैर खान की ओर से FIR दर्ज करवाने का मामला अभी शांत नहीं हुआ था कि सलमान के बेहद अजीज बॉडीगार्ड शेरा के खि‍लाफ भी एक FIR दर्ज हुई है. मुंबई की रहने वाली एक महिला ने शेरा पर गैंगरेप की धमकी देने का संगीन आरोप लगाया है.

इस महिला नक मुंबई के खार पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज करवाई है. पुलिस ने ये मामला दर्ज कर लिया है. महिला ने बॉडीगार्ड शेरा पर और भी गई गंभीर आरोप लगाए हैं. इस महिला का कहना है कि शेरा ने उसे जुबैर खान वाले केस में सेटलमेंट करने को कहा. ऐसा नही करने पर उससे गैंगरेप करने की बात कही. महिला के शेरा के खि‍लाफ लगाए गए इन आरोपों के चलते आईपीसी की धारा 509 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है.

हालांकि शेरा ने आरोपों को पूरी तरह से खारिज किया. उन्होंने कहा, ‘आरोप लगाने वाली महिला से उनकी कभी बात तक नहीं हुई है. वो ये भी नहीं जानते कि वो कौन है.’ मुम्बई पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

शेरा के खि‍लाफ पहले भी हो चुकी है FIR

ये पहली बार नहीं है जब सलमान के अंगरक्षक शेरा के खि‍लाफ कोई पुलिस शि‍कायत दर्ज हुई है. इससे पहले भी शेरा पर मारपीट और बंदूक से धमकाने के आरोप लग चुके हैं, एक मामले में पीड़ित ने शि‍कायत दर्ज कराई थी कि शेरा ने उसे बंदूक दिखाकर धमकाया था. यह भी आरोप लगाया था कि शेरा ने उसकी गर्दन की हड्डी तोड़ी.

कौन है शेरा

सलमान खान का अंगरक्षक है. हर पल परछाई की तरह सलमान के साथ रहते हैं. दो दशक से भी ज्यादा वक्त से शेरा, सलमान खान के साथ हैं. अक्सर की सलमान के साथ नजर आने वाले शेरा हाल ही में उस वक्त भी दिखे, जब सलमान खान को सिनेमा जगत में उनके योगदान के लिए ब्रिटिश संसद ने ग्लोबल डायवर्सिटी अवार्ड 2017 से सम्मानित किया. शेरा बॉडी बिल्डिंग में जूनियर मि. मुंबई और जूनियर मि. महाराष्ट्र जैसे खिताब भी जीत चुके हैं.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button